Poverty crossed! Gang rape with school going teacher

दरिंदगी की हद पार! स्कूल जा रही शिक्षिका से बीच रास्ते हुआ गैंगरेप, जानें पूरा मामला

दरिंदगी की हद पार! स्कूल जा रही शिक्षिका से बीच रास्ते हुआ गैंगरेप, जानें पूरा मामला Poverty crossed! Gang rape with school going teacher

Edited By: , November 29, 2022 / 08:35 PM IST

School going teacher gang-raped: कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में सरकारी स्कूल की शिक्षिका के साथ हुई शर्मनाक घटना का मामला सामने आया है। इस खौफनाक घटना के बाद ग्रामीणों का नाराज़गी चरम पर है। बता दें कि बुधवार सुबह प्राथमिक विद्यालय की टीचर स्कूटी से स्कूल जा रही थी। सूनसान रास्ते में बाइक सवार चार बदमाशों ने शिक्षिका को दबोच लिया। जबरन खेत में खींच कर लेकर गए और गैंगरेप किया। महिला टीचर को जान से मारने की धमकी देते हुए चारो बदमाश मौके से भाग गए। शिक्षिका की तहरीर पर पुलिस ने गैंगरेप की धाराओं में एफआईआर दर्ज की है।

Read more: Railway Recruitment 2022: इन पदों पर निकली बंपर भर्ती, आवेदन की आखिरी तारीख से पहले इस लिंक पर करें अप्लाई 

देखिये घटना का पूरा मामला
School going teacher gang-raped: उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात का मामला है| भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र स्थित प्राइमरी विद्यालय में पढ़ाने वाली शिक्षिका कानपुर देहात में रहती है। बुधवार सुबह शिक्षिका स्कूटी से विद्यालय जा रही थी। प्राथमिक विद्यालय से कई किलोमीटर पहले दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने शिक्षिका को घेरा और स्कूटी की चाभी निकाल ली। चारो बदमाश शिक्षिका के साथ अश्लील हरकत करने लगे। शिक्षिका ने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की और खेत में खींच कर ले गए। जहां चारो ने सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद जान से मारने की धमकी देकर भाग गए।

Read more: प्रदेश में आयकर विभाग के छापे, 390 करोड़ की मिली बेनामी संपत्ति, 58 करोड़ कैश सहित 32 किलो सोना बरामद 

School going teacher gang-raped: आरोपियों के चुंगल से छूटने के बाद पीड़िता ने घटना पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। शिक्षिका की तहरीर पर पुलिस ने चारो आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। एएसपी घनश्याम चौरसिया ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल कराया गया है। आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है। पुलिस इस घटनाक्रम की करवाई कर रही है।

और भी है बड़ी खबरें…