Presidential election: 1-hour meeting held at JP Nadda's house, big

राष्ट्रपति चुनाव : जेपी नड्डा के घर चली 1 घंटे की बैठक, जल्द हो सकता है बड़ा एलान…

Presidential election: 1-hour meeting held at JP Nadda's house, big announcement may happen soon

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : June 19, 2022/11:07 pm IST

नई दिल्ली । राष्ट्रपति चुनाव को लेकर सियासी बाजार गर्म है। विपक्ष के बैठक के बाद बीजेपी भी मंथन करने में जुट गई है। बीजेपी की ये अहम बैठक राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के घर में की गई। बैठक में गजेंद्र शेखावत, अश्विनी वैष्णव, ओम पाठक, विनोद तावड़े, संबित पात्रा, अर्जुन राम मेघवाल और जी किशन रेड्डी व प्रमुख रुप से मौजूद रहे।

यह भी पढ़े :  हल्की बारिश ने खोली निगम के दावों की पोल, सड़कों पर भरा पानी, आम जन प्रभावित… 

बैठक में राष्ट्रपति चुनाव को विस्तार से चर्चा की गई। पार्टी इस संबंध में जल्द ही बड़ा ऐलान कर सकती है। भाजपा हाईकमान ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को अहम जिम्मेदारी सौंपी है। दोनों दिग्गज राष्ट्रपति चुनाव को लेकर सभी सियासी दलों के साथ बातचीत करेंगे।हालांकि इस क्षेत्र में उन्हें कुछ सफलता मिलती नहीं दिख रही है।

यह भी पढ़े : आकाशीय बिजली गिरने से 3 व्यक्तियों की मौत, 52 बकरियां भी मरीं, पुलिस ने की पुष्टि… 

नड्डा और राजनाथ सिंह ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, अखिलेश यादव और कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे समेत कई विपक्षी नेताओं से बातचीत की। दूसरी ओर कांग्रेस समेत अन्य दल बीजेपी के पत्ते खोलने के इंतजार में बैठे हुए है।

यह भी पढ़े :  सड़क किनारे ये क्या कर रहे सोनू और टीटू, फैंस बोलें – साथ देखना ही सबकुछ… 

राष्ट्रपति चुनाव की उम्मीदवारी को लेकर सस्पेंस बरकरार है। पक्ष और विपक्ष दोनों ही अपने तुरुप के इक्के को छुपाकर रखे हुए है। ऐसे में कौन सी पार्टी किस पर दांव खेलेगी ये तो आने वाला समय ही बता पाएगा। फिलहाल तो सियासी गलियारों में रामनाथ कोविंद, कर्नाटक के राज्यपाल और दलित नेता थावर चंद गहलोत , पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन,तेलंगाना के राज्यपाल तमिलसाई सुंदरराजन के नाम की चर्चा है।