अब 6वीं से 8वीं तक के प्राइवेट स्कूल भी खुलेंगे? यहां निजी स्कूलों ने की मांग

निजी स्कूलों के संगठन ने कक्षा छठी से आठवीं तक के लिए विद्यालयों को खोलने की मांग की

Edited By: , September 14, 2021 / 09:29 AM IST

नई दिल्ली, 13 सितंबर (भाषा) राष्ट्रीय राजधानी के कई निजी स्कूल मांग कर रहे हैं कि कक्षा छठी से आठवीं तक के विद्यार्थियों के लिए भी विद्यालय जल्द से जल्द खोले जाएं।

पढ़ें- बॉलीवुड के ‘कमांडो’ ने अलग अंदाज में नंदिता को किया प्रपोज, ऐसे पहनाई अंगूठी हैरत में पड़ गए लोग.. ताजमहल बना गवाह 

दिल्ली स्टेट पब्लिक स्कूल मैनेजमेंट एसोसिएशन (डीएसपीएसएमए) ने कहा है कि अगर 24 सितंबर तक कक्षा छठी से आठवीं तक के विद्यार्थियों के लिए स्कूल नहीं खोले गए तो मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास के बाहर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा।

पढ़ें- इस बैंक में आपका भी है सैलरी अकाउंट.. तो 1 करोड़ की फ्री सुविधा मिलेगी

डीएसपीएसएमए के प्रमुख आरसी जैन ने कहा, “ कक्षा नौवीं से 12वीं तक के विद्यार्थियों के लिए स्कूल खोल दिए गए हैं और अब तक कोई शिकायत नहीं मिली है। निजी स्कूल बस सेवाएं देना शुरू कर दें तो उपस्थिति में और सुधार होगा, क्योंकि सभी स्कूल बस सेवा नहीं दे रहे हैं।’

पढ़ें- पुलिस उपनिरीक्षक परीक्षा में नकल में शामिल 17 गिरफ्तार, WhatsApp पर भेजा था पेपर

उन्होंने एक बयान में कहा, “ अब कक्षा छठी से आठवीं तक के विद्यार्थियों के लिए स्कूलों को खोलने में क्या हर्ज है? हम इस पर सरकार के आदेश का इंतजार कर रहे हैं और 24 सितंबर तक इन कक्षाओं के लिए स्कूलों को खोलने का फैसला नहीं हुआ तो मुख्यमंत्री के आवास के बाहर विरोध प्रदर्शन करेंगे।”

पढ़ें- Weather Alert : प्रदेश में भारी बारिश को लेकर आया ये बड़ा अपडेट, घर से निकलने से पहले जरूर देखें 

राष्ट्रीय राजधानी में कोविड ​​-19 की स्थिति में उल्लेखनीय सुधार के बाद, दिल्ली सरकार ने एक सितंबर से कक्षा नौवीं से 12वीं तक के विद्यार्थियों के लिए स्कूल तथा कॉलेज और कोचिंग संस्थान खोल दिए हैं।