कॉलेज छात्राओं को सेक्स के बदले अच्छे नंबर दिलाने वाली प्रोफेसर को मिली जमानत ,लोगों में आक्रोश | professor nirmala devi granted bail in court

कॉलेज छात्राओं को सेक्स के बदले अच्छे नंबर दिलाने वाली प्रोफेसर को मिली जमानत ,लोगों में आक्रोश

कॉलेज छात्राओं को सेक्स के बदले अच्छे नंबर दिलाने वाली प्रोफेसर को मिली जमानत ,लोगों में आक्रोश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : March 13, 2019/11:55 am IST

तमिलनाडु। पूरे तमिलनाडु में सेक्स स्कैंडल कांड में फंसी। महिला प्रोफ़ेसर को मद्रास हाईकोर्ट ने 11 महीने बाद सशर्त जमानत पर रिहा कर दिया है। बता दें कि निलंबित असिस्टेंट प्रोफेसर निर्मला देवी कॉलेज की छात्राओं से अच्छे नंबर दिलाने के लिए बड़े अधिकारियों के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डालती थी।
ये भी पढ़ें –पाकिस्तान में भी दिखी अभिनंदन की दीवानगी, वायरल फोटो में लिखा दोस्ती 

ज्ञात हो कि देवंगा आर्ट्स कॉलेज की प्रोफेसर निर्मला देवी को पिछले साल 16 अप्रैल को गिरफ्तार किया गया था। उनके खिलाफ छात्राओं ने वह ऑडियो पेश किया था। जिसमें प्रोफ़ेसर लड़कियों से कह रही थी कि अगर अच्छे नंबर चाहिए तो कुछ एडजेस्ट तो करना पड़ेगा। जिसके बाद पूरे तमिलनाडु में उक्त प्रोफ़ेसर का विरोध हुआ था। ऑडियो वायरल होने के बाद कॉलेज और एक महिला फोरम की शिकायत पर उसके खिलाफ कार्रवाई की गई थी।

ये भी पढ़ें-भाजयुमो की कॉलेज परिसर में खुलेआम गुंडागर्दी, नकल क…

बता दें कि प्रोफेसर को मदुरैई बेंच के जस्टिस एन किरूबाकरण और एसएस सुंदर ने जमानत दी है। जिसमें कोर्ट ने उन्हें पुलिस के साथ जांच में पूरा सहयोग करने के निर्देश दिए हैं और मीडिया में किसी तरह का इंटरव्यू देने से मना किया है।