भाजयुमो की कॉलेज परिसर में खुलेआम गुंडागर्दी, नकल का केस बनाने पर प्राचार्य को दी धमकी

Reported By: Deepak Sharma, Edited By: Renu Nandi

Published on 13 Mar 2019 05:01 PM, Updated On 13 Mar 2019 05:01 PM

मंदसौर। पीजी कॉलेज में खुले आम गुंडागर्दी का मामला सामने आया है।जहा कॉलेज में चल रही परीक्षा में जब प्राचार्य के आगाह करने के बाद भी एक छात्रा नकल करने से बाज नहीं आई तो प्राचार्य ने नक़ल का केस बना दिया ।इस पर छात्रा का केस बनाने से नाराज कॉलेज में जमे रहने वाले कुछ बाहरी बदमाश गुंडई पर उतर आये और प्राचार्य को देख लेने की धमकी दे डाली।
ये भी पढ़ें -पीएम मोदी ने नेता,अभिनेता और खेल हस्तियों को टैग कर किया वोट की अपील, इन 

हद तो तब हो गई जब इनका साथ देने भाजयुमो के एक मंडल पदाधिकारी और एबीवीपी के छात्र नेता शामिल हो गए। महिला प्रोफेसर और प्राचार्य के साथ अभद्रता बढ़ती देख प्राचार्य ने पुलिस को सुचना दी इसके बाद मोके पर पहुंची पुलिस ने बाहरी तत्वों को कॉलेज से रवाना किया। हालांकि कॉलेज प्राचार्य से हुज्जत करने वाले एबीवीपी और भाजयुमो कार्यकर्ताओ पर पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई हे।

ये भी पढ़ें -पाकिस्तान में भी दिखी अभिनंदन की दीवानगी, वायरल फोटो में लिखा 

गौरतलब है कि मंदसौर का पीजी कॉलेज हमेशा सुर्खियों में रहता है पिछले दिनों ही एबीवीपी के छात्रों और प्रोफ़ेसर के बीच हुए विवाद के बाद प्रोफ़ेसर ने छात्र नेताओ के पैर पकडे थे। मामले में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने ट्वीट कर भाजपा पर जमकर निशाना साधा था। एक बार फिर से इस तरह का मामल सामने आने के बाद अब भाजयुमो के जिला अध्यक्ष अपने कार्यकर्ताओ पर कार्रवाई करने की बात कह रहे हैं।वहीं प्राचार्य को धमकाने वाले युवा मोर्चा के मंडल पदाधिकारी का कहना हे की उन्होंने प्राचार्य से महज केस नहीं बनाने की प्रार्थना की थी धमकी जैसी कोई बात नहीं की है । वहीं नकल करती छात्रा भाजपा नेता की रिश्तेदार बताई जा रही है।

Web Title : mandsaur news

जरूर देखिये