Prostitution was being done by taking the teenager hostage

किशोरी को बंधक बनाकर करा रहे थे घिनौना काम, वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने लिया बड़ा एक्शन

Prostitution was being done by taking the teenager hostage किशोरी को बंधक बनाकर करा रहे थे घिनौना काम, पुलिस ने लिया बड़ा एक्शन

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : November 14, 2022/8:30 pm IST

Prostitution was being done by taking hostage: हरदोई। जिले में एक बार फिर जबरन जिस्मफरोशी कराये जाने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने एक युवती को मुक्त कराते हुए कई लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजने के साथ कानूनी कार्यवाई शुरू कर दी है। दरअसल इस आशय का एक वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आ गई।

Read more: ब्रा पहनकर अरबाज खान की गर्लफ्रेंड ने रिकॉर्ड किया ऐसा वीडियो, देखते छूट जाएगा पसीना! 

मारपीट कर जिस्मफरोशी का धंधा कराया जा रहा
हरदोई जिले के अतरौली थाना क्षेत्र के इंस्पेक्टर दीपक शुक्ला ने बताया कि रविवार शाम को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ। जिसमें बच्ची द्वारा बताया गया कि उसे जबरदस्ती बंधक बनाकर रोका गया है और मारपीट कर जिस्मफरोशी का धंधा कराया जा रहा है।

Read more: लाल साड़ी में देसी भाभी ने मचाया धमाल, कातिलाना अदाओं के दीवाने हुए लोग, देखें वायरल वीडियो 

Prostitution was being done by taking hostage: वीडियो बनाने वाली महिला ने यह अपील किया था कि प्लीज इस वीडियो को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें ताकि उन मासूम बच्चियों को बचाया जा सके। वायरल वीडियो से लोकेशन की जानकारी होने पर पुलिस ने पूरे मामले को सक्रियता से संज्ञान में लेते हुए उस गांव में सीओ हरियावां शिल्पा कुमारी के साथ छापेमारी की। जहां से एक किशोरी को मुक्त कराने के साथ ही कई लोगों जबरन जिस्मफरोशी के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें