Public discipline curfew will not be in force in Rajasthan on January 30

आज से नहीं रहेगा नाइट कर्फ्यू, कोरोना से राहत के बाद इस राज्य सरकार ने हटाई पाबंदी

corona Night curfew order end : राज्य सरकार ने शहीद दिवस पर होने वाले कार्यक्रमों को देखते हुए यह फैसला किया है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : January 30, 2022/11:59 am IST

corona Night curfew order Jaipur : जयपुर। राजस्थान के नगरीय इलाकों में रविवार को जन अनुशासन कर्फ्यू लागू नहीं रहेगा। राज्य सरकार ने शहीद दिवस पर होने वाले कार्यक्रमों को देखते हुए यह फैसला किया है।

यह भी पढ़ें:  SECL को लेकर सांसद ज्योत्सना महंत के बयान के बाद सामने आया विधायक विनय जायसवाल का बयान, कही ये बात

राज्य में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए 16 जनवरी से जन अनुशासन कर्फ्यू लागू करने का फैसला किया गया था जो शनिवार रात 11 बजे से सोमवार प्रातः पांच बजे तक लागू रहता है।

यह भी पढ़ें:  प्रदेश की सियासत में नाग और सपेरे की एंट्री, कृषि मंत्री ने पूर्व सीएम को नाग और राज्यसभा सांसद को बताया सपेरा

सरकार ने शुक्रवार को जारी संशोधित दिशा निर्देशों में रविवार का जन अनुशासन कर्फ्यू समाप्त कर दिया है लेकिन यह आदेश 31 जनवरी से लागू होना है। बहरहाल, एक सरकारी बयान के अनुसार, इस रविवार 30 जनवरी को शहीद दिवस के अवसर पर विभिन्न स्थानों पर कार्यक्रम आयोजित कर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि अर्पित की जाएगी। इसके मद्देनजर गृह विभाग ने शनिवार को आदेश जारी कर नगरीय क्षेत्रों में इस रविवार से ही जन अनुशासन कर्फ्यू को समाप्त कर दिया है।

यह भी पढ़ें:  पूर्व कांग्रेस विधायक का विवादित बयान का वीडियो वायरल, मुख्यमंत्री और गृहमंत्री को लेकर कह रहे आपत्तिजनक बात