Punjab Chief Minister Bhagwant Mann is going to get married

दूसरी बार शादी के बंधन में बंधने जा रहे है मुख्यमंत्री, CM हाउस में ही होगी पूरी रस्में, जाने दुल्हनियां?

दूसरी बार शादी के बंधन में बंधने जा रहे है मुख्यमंत्री! Punjab Chief Minister Bhagwant Mann is going to get married for the second time

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : July 7, 2022/2:42 am IST

चंडीगढ़: Bhagwant Mann to get married पंजाब के सीएम भगवंत मान एक बार फिर सुर्खियों में आ गए है। इस बार वो कोई और नहीं अपनी दूसरी शादी को लेकर चर्चाओं में है। जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री भगवंत मान गुरुवार को शादी के बंधंन में बंधने जा रहे है। 48 साल भगवंत मान ने अपनी मां की ख्वाइश को पूरा करने के लिए दोबारा शादी करने जा रहे है। मान की दुल्हनियां डॉ गुरप्रीत कौर होंगी। मान की शादी गुरुवार को चंडीगढ़ में होगी। मान की शादी में दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल पूरे परिवार समेत शामिल होंगे।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

Read More: सलमान खान के बाद अब वकील को मिली जान से मारने की धमकी, लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने भेजा लेटर

Bhagwant Mann to get married: भगवंत की शादी को लेकर राघव चड्डा ने बताया कि मान का अपने जीवन का नया चेप्टर शुरु होने जा रहा है। शादी में छोटी सी रस्में की जाएगी और इस शादी में दिल्ली के मुख्यमंत्री परिवार समेत पहुंच सकते है। राघव ने बताया कि भगवंत की बनने वाली पत्नी पेशे डॉक्टर है और मैं उनका देवर बनने जा रहा हूं।

Read More: नूपुर शर्मा के समर्थन में ‘वॉट्सऐप स्टेटस’ लगाने पर वकील को मिली जान से मारने की धमकी 

Bhagwant Mann to get married: मिली जानकारी के अनुसार, भगवंत मान का साल 2015 में पहली पत्नी से तलाक हो गया था। मान की पहली पत्नी अपने दो बच्चों के साथ अमेरिका में रहती है। जिसके 7 साल बाद मान ने नया जीवन शुरु करने का फैसला लिया है। तीन महीने पहले भगवंत के शपथ ग्रहण में आए थे।

Read More: किशोरी की गोली मारकर हत्या, घर में अकेली सोयी हुई थी, तभी… 

Bhagwant Mann to get married: बताया जा रहा है कि भगवंत की मां चाहती हैं कि वे अपना घर बसाएं। उनकी मां और बहन ने लड़की को चुनी है। जानकारी के अनुसार, सीएम हाउस में ही होगी भगवंत मान की शादी होगी। मान की शादी में सिर्फ उनके परिवार वाले ही शामिल होंगे। बता दें कि गुरप्री त की उम्र 32 साल है और भगवंत मान 48 साल के है। भगवंत मान गुरप्रीत कौर से 16 बड़े है। गुरप्रीत कौर एक साधारण परिवार से है और उनकी दो बहने है जो उनसे बड़ी है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers