Punjabi Singer sidhu moosewala new song syl removed from you tube

बेदर्द निकला You tube, सिद्धू मूसेवाला के इस नए गाने को हटाया, हत्या के बाद रिलीज हुआ था

Sidhu Moose Wala New Song SYL: सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद You tube भी बेदर्द निकला। उसने मूसेवाला की हत्या के बाद रिलीज नए सॉन्ग SYL ...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : June 26, 2022/4:59 pm IST

Sidhu Moose Wala New Song SYL: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद You tube भी बेदर्द निकला। You tube ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद रिलीज नए सॉन्ग SYL को हटा दिया है। एसवाईएल का मतलब सतलुज यमुना लिंक नहर है, जिसे ‘एसवाईएल नहर’ के नाम से भी जाना जाता है। 214 किलोमीटर लंबी सतलुज यमुना लिंक नहर पिछले तीन दशकों से अधिक समय से पंजाब और हरियाणा के बीच विवाद का विषय रही है।

यह भी पढ़ें: ‘आजम के गढ़’ में कमल खिलाने वाले कौन हैं घनश्याम सिंह लोधी? जिन्होंने सपा के किले को किया ध्वस्त 

‘सिद्धू मूसेवाला’ यूट्यूब चैनल पर रिलीज इस गाने की लिंक पर अब वीडियो नहीं दिख रहा। इसकी जगह एक मैसेज दिख रहा है, जिसमें लिखा है- “सरकार की कानूनी शिकायत की वजह से यह कॉन्टेंट इस देश के डोमेन पर उपलब्ध नहीं है।” मतलब दूसरे देशों में यूट्यूब यूजर्स इस वीडियो को देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें:  आसमान में छाई रहस्यमयी रोशनी, तस्वीर देखकर चौंक गए लोग, जानिए क्या है सच्चाई 

बता दें कि SYL गाने के राइटर और कंपोजर सिद्धू मूसेवाला ही थे। म्यूजिक प्रड्यूसर MXRCI ने शुक्रवार यानी 23 जून को ही इस गाने को यूट्यूब पर रिलीज किया था। वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर इस गाने को 27 लाख् से अधिक बार देखा जा चुका था और इसे 33 लाख लाइक्स हासिल हो चुके थे। म्यूजिक वीडियो में बलविंदर सिंह जटाना की भी तस्वीर शामिल है। बता दें कि बलविंदर सिंह को खालिस्तान समर्थक बब्बर खालसा का सदस्य कहा जाता था। उसने 23 जुलाई 1990 को चंडीगढ़ स्थित SYL दफ्तर में घुसकर चीफ इंजीनियर एमएल सीकरी और सुप्रींटेंडेंट इंजीनियर एएस औलख की हत्या कर दी थी।

यह भी पढ़ें:  इस देश में खत्म होने की कगार पर है पेट्रोल-डीजल, मंत्री ने कहा- मुझे माफ कर दो… 

और भी है बड़ी खबरें…

 

 

 
Flowers