हार्वर्ड यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर से राहुल गांधी ने पूछा, भैया वैक्सीन कब तक आएगी? मिला ये जवाब, देखें वीडियो | Rahul Gandhi asked Harvard University professor, "By when will Bhaiya vaccine come?

हार्वर्ड यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर से राहुल गांधी ने पूछा, भैया वैक्सीन कब तक आएगी? मिला ये जवाब, देखें वीडियो

हार्वर्ड यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर से राहुल गांधी ने पूछा, भैया वैक्सीन कब तक आएगी? मिला ये जवाब, देखें वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : May 27, 2020/6:47 am IST

नईदिल्ली। पूरा देश इस समय कोरोना से जूझ रहा है। भारत में भी कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है। इस बीच राहुल गांधी कोरोना को लेकर लगातार केंद्र सरकार से सवाल कर रहे हैं। और विशेषज्ञों से भी चर्चा कर रहे हैं। इसी क्रम में आज राहुल गांधी ने सोशल मीडिया के माध्यम से हार्वर्ड यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर आशीष झा से कोरोना से निपटने को लेकर चर्चा की।

Read More News:अब 7 दिन क्ववारंटाइन रहने के बाद घर जा सकेंगे विदेश से लौटे लोग, गृह मंत्रालय ने 
राहुल गांधी ने लॉकडाउन सहित अन्य अहम सवाल प्रोफेसर से पूछे। इसके बाद उन्होंंने स्वीडन के प्रोफेसर जोहान से बात की। इसी चर्चा के दौरान राहुल गांधी ने हार्वर्ड यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर झा से मजाकिया अंदाज पूछा – भैया, वैक्सीन कब आएगी?

Read More News: लॉकडाउन के बीच BEd-DEd के लिए शुरू हुई भर्ती प्रक्रिया, 30 जून तक कर सकेंगे आवेदन

बता दें कि राहुल गांधी कोरोना को लेकर लगातार विशेषज्ञों से बात कर रहे है। फिर चाहे वो अर्थव्यवस्था में सुधार के लिए हो या फिर कोरोना वैक्सीन को लेकर। राहुल गांधी ने आज 20 मिनट से ज्यादा समय तक हार्वर्ड यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर आशीष झा से चर्चा की।

Read More News: कांकेर में डॉक्टर पाया गया कोरोना संक्रमित, गांधी उद्यान मार्ग को किया गया सील

चर्चा के दौरान राहुल गांधी ने डॉक्टर आशीष झा से लॉकडाउन पर उनके विचार पूछे और यह भी पूछा कि क्या इससे इससे मनोविज्ञान पर फर्क पड़ता है, ये लोगों के लिए कितना मुश्किल है? इसके जवाब में आशीष झा ने कहा- लॉकडाउन से आप वायरस को धीमा कर सकते हैं। सिर्फ पीड़ित को समाज से अलग कर सकते हैं, उसके लिए टेस्टिंग जरूरी है। यह आपकी क्षमता को बढ़ाने का वक्त देता है। अगर लॉकडाउन का इस्तेमाल क्षमता बढ़ाने के लिए नहीं किया गया तो इससे काफी नुकसान हो सकता है। दोनों के बीच हुए अहम चर्चा का वीडियो कांग्रेस ने सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म में पोस्ट किया है।

Read More News: जीरम घाटी मामले पूर्व राजनांदगांव विधायक के बेटे जितेंद्र मुदलियार के बेटे ने दर्ज कराई FIR, पिता उदय