Rahul Gandhi Today Live Update
LIVE NOW

Today Live News Update: भाजपा के मांद में राहुल गांधी की दहाड़, कर्जमाफी से लेकर बोनस और जातिगत जनगणना पर किये ये बड़े वादे

भाजपा के मांद में राहुल गांधी की दहाड़, कर्जमाफी से लेकर बोनस और जातिगत जनगणना पर किये ये बड़े वादे

Edited By :   Modified Date:  October 29, 2023 / 05:08 PM IST, Published Date : October 29, 2023/7:52 am IST

Rahul Gandhi Today Live Update: राजनांदगांव: विधानसभा में आयोजित कांग्रेस की चुनावी सभा को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने संबोधित किया। इस दौरान मंच पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सहित 5 विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी मौजूद रहे।

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के विधानसभा को भेदकर प्रदेश में दोबारा सरकार बनाने कांग्रेस ने राजनांदगांव विधानसभा में एक विशाल चुनावी सभा का आयोजन किया। इस चुनावी सभा को संबोधित करने अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष एवं सांसद राहुल गांधी पहुंचे। वही इस चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आने पर भाजपा शासन काल का बकाया 2 वर्ष का बोनस किसानों को दिया जाएगा उन्होंने कहा कि हम किसानों का कर्ज माफ कर रहे हैं और केंद्र में बैठी मोदी सरकार ने साढे़ 14 लख रुपए उद्योगपतियों का माफ किया है।

Rahul Gandhi Today Live Update: कांग्रेस नेता राहुल गांधी दो दिनों से छत्तीसगढ़ के दौरे पर है। कुछ समय पहले वे नया रायपुर के कटिया पहुंचे थे जहां उन्होंने किसानों से बातचीत करके धान कटाई की जानकारी ली थी। उनहोंने यहां सीएम बघेल और डिप्टी सीएम के साथ मिलकर खेत में धान कटाई भी की थी। इसके बाद अब राहुल गांधी राजनांदगांव पहुंचे हैं। जहां वे सभा को संबोधित कर रहे हैं। उन्होंने यहां बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी ने कभी कर्ज माफ नहीं किया है। इसके बाद उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि जो बोला वो करके दिखाया।

PM Modi Mann Ki Baat Live Update: नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रेडियो कार्यक्रम मन की बात का आज 106वां एपिसोड है। सुबह 11 बजे प्रधानमंत्री देश को संबोधित करेंगे। आकाशवाणी पर मन की बात का सीधा प्रसारण होगा। 11 विदेशी भाषाओं में यह प्रसारण होता है। ‘मन की बात’ कार्यक्रम 22 भारतीय भाषाओं और 29 बोलियों के अलावा फ्रेंच, चीनी, इंडोनेशियाई, तिब्बती, बर्मी, बलूची, अरबी, पश्तू, फारसी सहित 11 विदेशी भाषाओं में प्रसारित किया जाता है। यह कार्यक्रम आकाशवाणी के 500 से अधिक केंद्रों से प्रसारित होता है।

 

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers