#SarkarOnIBC24

#SarkarOnIBC24: Rahul Gandhi ने PM Modi और BJP पर साधा निशाना, कहा- मोदी चाहते हैं आप जय श्रीराम बोलो और भूखे मर जाओ

#SarkarOnIBC24: Rahul Gandhi ने PM Modi और BJP पर साधा निशाना, कहा- मोदी चाहते हैं आप जय श्रीराम बोलो और भूखे मर जाओ

Edited By :   Modified Date:  March 5, 2024 / 11:34 PM IST, Published Date : March 5, 2024/11:34 pm IST

नई दिल्ली: #SarkarOnIBC24 24 की चुनौती के लिए NDA की सबसे बड़ी उम्मीद हैं- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तो इंडी गंठबंधन और कांग्रेस को आस जुड़ी है राहुल की न्याय यात्रा से इसी यात्रा के दौरान केंद्र-बीजेपी और मोदी पर निशाना साधते-साधते राहुल गांधी ने श्री राम पर ऐसा कुछ कह दिया जिसे बीजेपी ने फौरन लपका और इसे राहुल का-कांग्रेस का- इंडी गठबंधन का असल चेहरा बताते हुए करारा प्रहार किया। सवाल ये कि राम मय वातावरण में राहुल का ये बयान कांग्रेस के लिए मुसीबत बढ़ाने वाला तो साबित न होगा।

Read More: UP new ministers oath: बढ़ गया यूपी सीएम योगी का कुनबा, चार नए मंत्रियों ने ली शपथ, देखें लिस्ट

#SarkarOnIBC24 राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा इन दिनों मध्यप्रदेश में है। मंगलवार को शाजापुर पहुंची। जहां एक बड़ा ही रोचक दृश्य देखने को मिला। दरअसल राहुल गांधी जब शाजापुर से गुजर रहे थे। तब सामने से आ रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी के सामने मोदी-मोदी और जय श्रीराम के नारे लगाने लगे।

Read More: Bharat Jodo Nyay Yatra: बुरे फंसे राहुल गांधी, भाजपा कार्यकर्ताओं ने आलू देकर मांगा सोना, तो जवाब में कांग्रेस नेता ने दी Flying Kiss… 

नारेबाजी के बाद राहुल रुके और गाड़ी से उतरकर बीजेपी कार्यकर्ताओं से मिलने पहुंचे..इस दौरान भाजपाईयों ने न सिर्फ नारेबाजी की बल्कि राहुल गांधी को आलू भी दिए। इसके बाद राहुल गांधी फ्लाइंग किस देते हुए वहां से चल दिए।

Read More: इस डेट में जन्मे लोगों के पास होता है बेशुमार पैसा, धन के मामले में होते हैं बेहद लकी 

इससे पहले शाजापुर में हुई नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। शाजापुर के बाद राहुल की यात्रा उज्जैन पहुंची। यहां राहुल गांधी ने रोड शो से पहले बाबा महाकाल के दर्शन किए।

Read More: Sexy Video: इस भोजपुरी स्टार ने अपनी सेक्सी अदाओं से एक बार फिर छुड़ाए फैंस के पसीने, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे इसके कायल 

उज्जैन मध्यप्रदेश के सीएम डॉ मोहन यादव का गृह नगर है। ऐसे में राहुल गांधी के महाकाल दर्शन पर सियासी बयानबाजी भी हुई। सत्तारूढ़ बीजेपी ने राहुल की भक्ति पर सवाल उठाते हुए तंज कसा।

Read More: Water Shortage in Raipur: राजधानीवासियों कृपया ध्यान दें! कल इन इलाकों के नलों में नहीं आएगी पानी, जानें क्या है कारण 

कुल मिलाकर चुनाव से पहले राहुल की यात्रा ने मध्यप्रदेश की सियासत में हलचल तो मचा दी है। दिग्गज और बड़े कांग्रेस नेता यात्रा में मौजूद हैं और चुनाव से पहले कांग्रेस के पक्ष में माहौल बनाने की कोशिश कर रहे हैं। वैसे राहुल विधानसभा चुनाव से पहले भी एमपी में यात्रा निकाल चुके हैं। लेकिन नतीजों पर बहुत ज्यादा असर नहीं पड़ा था। अब जब 24 की रेस शुरू हो चुकी है, तो कांग्रेस उम्मीद करेगी कि उसका प्रदर्शन पिछले चुनाव से बेहतर हो।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp