सोनिया गांधी की जूती का फीता बांधते नजर आए राहुल, तो क्यों वायरल होने लगी पीएम मोदी की ये तस्वीर..जानें |

सोनिया गांधी की जूती का फीता बांधते नजर आए राहुल, तो क्यों वायरल होने लगी पीएम मोदी की ये तस्वीर..जानें

तस्वीर में वो अपनी मां सोनिया गांधी के शू लैस बांधते दिख रहे हैं। अब जवाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वह तस्वीर भी शेयर की जा रही है जिसमें वो एक बुजुर्ग महिला को चप्पल पहना रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : October 7, 2022/9:53 am IST

Rahul Gandhi Viral Pics : भारत जोड़ो यात्रा में निकले राहुल गांधी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही है। तस्वीर में वो अपनी मां सोनिया गांधी के शू लैस बांधते दिख रहे हैं। अब जवाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वह तस्वीर भी शेयर की जा रही है जिसमें वो एक बुजुर्ग महिला को चप्पल पहना रहे हैं।

दरअसल, राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा के दौरान देश को अलग-अलग मुद्रा में तस्वीरें मुहैया करा रहे हैं तो उनके विरोधी बीजेपी के नेताओं, कार्यकर्ताओं, समर्थकों और पार्टी के सोशल मीडिया प्रभारियों की हालत पस्त हो जा रही है। राहुल की एक तस्वीर आती है तो उसी भाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर तलाशने में बीजेपी और उसके समर्थकों की पूरी टीम जुट जाती है। नीचे की दो तस्वीरें इसका सटीक उदाहरण हैं।

दरअसल, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी भी भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुई हैं। उन्होंने गुरुवार को कर्नाटक में यह यात्रा जॉइन की। यात्रा के दौरान सोनिया की जूती का फीता ढीला पड़ गया। उन्हें चलने में परेशानी हुई तो राहुल गांधी ने बैठकर अपनी मां की जूती का फीता बांध दिया। यह तस्वीर वायरल हो गई। कांग्रेस पार्टी, गांधी परिवार और खासकर राहुल गांधी के समर्थक इस तस्वीर पर लहालोट होने लगे। वैसे ही जैसे कि राहुल गांधी कर्नाटक के मैसूर में बारिश में भी सभा को संबोधित करते रहे तो उन्हें मसीहा बताने की होड़ शुरू हो गई थी।

यहां भी बारिश में भीगते राहुल गांधी की वायरल तस्वीर के जवाब में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह समेत कई बीजेपी नेताओं की वैसी ही तस्वीरें शेयर होने लगीं। इसलिए जब राहुल की मां सोनिया के पावों में बैठकर जूती का फीता बांधने की तस्वीर साझा किया जाने लगा तो बीजेपी समर्थकों ने फिर से अपना दम दिखाया।

उन्होंने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यह तस्वीर निकाल ली और बताया कि राहुल की दुनिया अपनी मां तक सीमित है, मोदी तो देश के लिए जीते हैं, देश के लिए मरते हैं। पीएम इस तस्वीर में एक गरीब महिला के पांव में चप्पल डालते दिख रहे हैं। राहुल के समर्थकों को जवाब देने वाले मोदी समर्थक ने दावा किया है- मोदी देश की हर मां का सम्मान करते हैं। मतलब आप निकाल लीजिए- राहुल सिर्फ अपनी मां का सम्मान करते हैं? यही ना?

read more: MP weather update: प्रदेश में फिर जमकर बरसेंगे बदरा, विभाग ने जताई बारिश की संभावना

read more: IND vs PAK live streaming: आज भारत-पाकिस्तान के बीच होगा रोमांचक मुकाबला, यहां फ्री में देख सकेंगे लाइव

read more:  जेल में हुए झगड़े में पांच कैदियों की मौत, 18 कैदी और पांच पुलिस अधिकारी घायल