Railway worker kills elderly mother, sets house on fire, jumps in front of train

रेलवे कर्मी ने बुजुर्ग मां की हत्या कर लगाई मकान में आग, फिर ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

Railway worker kills elderly mother, sets house on fire, jumps in front of train रेलवे कर्मी ने बुजुर्ग मां की हत्या कर लगाई मकान में आग, ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : November 13, 2021/6:00 am IST

Railway worker kills elderly mother : जींद (हरियाणा),13 नवंबर (भाषा) हरियाणा के जींद में एक रेलवे कर्मी ने शनिवार तड़के बुजुर्ग मां की कथित रूप से हत्या कर मकान में आग लगा कर दी और और बाद में ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली।

पढ़ें- फेसबुक पर दोस्ती..सेक्स.. फिर रेप केस का डर दिखाकर.. करती थी शादी.. ब्लैकमेल कर कई लोगों से की मोटी रकम वसूल 

शहर थाना प्रभारी धर्मबीर ने बताया कि बेटे (रेलवेकर्मी) ने तेजधार हथियार से वार कर अपनी मां की हत्या कर दी और वह फिर मकान में आग लगा कर फरार हो गया।

पढ़ें- सीएम बघेल ने शहीद कर्नल विप्लव त्रिपाठी की शहादत को किया नमन, परिजनों के प्रति व्यक्त की संवेदना

रेलवे चौकी प्रभारी चरण सिंह ने बताया कि सुबह गांव मोहलखेड़ा के निकट एक युवक ने ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली, वह रेलवे डी ग्रुप में कार्यरत था। उसपर अपनी मां की हत्या का आरोप है। शवों का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया गया है। रेलवे पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पढ़ें- मणिपुर आतंकी हमला, छत्तीसगढ़ के रायगढ़ के रहने वाले थे शहीद कर्नल विप्लव त्रिपाठी, पत्नी और 5 साल के बेटे की भी मौत 

पुलिस के अनुसार रेलवे कालोनी के निवासी अजय (32) ने शनिवार अल सुबह अपने क्वार्टर में बुजुर्ग मां माया देवी (65) की कुल्हाड़ी से काट कर निर्मम हत्या कर दी और फिर मकान में आग लगा कर वह फरार हो गया। मकान से उठती आग की लपटों को देख पड़ोसियों ने घटना की सूचना फायर ब्रिगेड को दी।

पढ़ें- सेना की टुकड़ी पर हमला, कमांडिंग ऑफिसर समेत 4 जवान शहीद, परिवार के दो सदस्यों की भी मौत

पुलिस के मुताबिक आग बुझाने के क्रम में माया देवी की हत्या का खुलासा हुआ तो शहर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पता चला कि अजय ने जयपुर से चंडीगढ़ जा रही रेलगाड़ी के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली।

पढ़ें- पखांजूर में पुलिस-नक्सली मुठभेड़, 3-4 माओवादियों को मार गिराने का दावा

बताया जाता है कि पिछले करीब दो महीने से अजय बीमार एव मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। वह अपनी ड्यूटी पर भी नहीं जा रहा था और अपने छोटे भाई विजय एवं मां माया के साथ रेलवे कालोनी में ही रह रहा था। दोनों भाइयों का ही अपनी-अपनी पत्नियों से विवाद चल रहा है।अजय रेलवे में ही डी ग्रुप में प्वायंटमैन के पद पर रेलवे स्टेशन नरवाना मे नौकरी करता था।