Good news for railway passengers..! Railways started this new facility

रेल यात्रियों के लिए खुशखबरी..! रेलवे ने शुरू की ये नई सुविधा

Indian Railways Started New Facility: रेल यात्रियों के लिए खुशखबरी..! Good news for railway passengers..! Railways started this new facility

Edited By: , August 13, 2022 / 02:13 PM IST

नई दिल्ली। Indian Railways Started New Facility: रेल यात्र‍ियों के बेहतर सुविधा और अनुभव के लिए भारतीय रेलवे कोशिश करती रहती है। इस बार रेलवे ने शताब्‍दी से चलने वाले पैसेंजर्स को जबरदस्‍त तोहफा दिया है। जी हां, सेंट्रल रेलवे जोन ने पांचवा विस्टोडियम कोच पेश किया है। इस कोच को रेलवे की तरफ से पुणे-सिकंदराबाद-पुणे शताब्दी एक्सप्रेस में लगाया गया है।

कजरी तीज पर बन रहे हैं ये 3 शुभ योग, जानें कब और क्यों मनाया जाता है ये त्योहार
प्रकृति का लुत्‍फ उठा सकते हैं यात्री

Indian Railways Started New Facility: विस्टोडियम कोच में यात्रा करने वाले यात्री सफर के दौरान प्रकृति का लुत्‍फ उठा सकते हैं। आने वाले दिनों में रेलवे की प्लानिंग और भी ट्रेनों में इस तरह के कोच की सुविधा शुरू करने की है। इस तरह के कोच में यात्रा करने का मजा अलग ही हाता है। इसमें ऊपर की तरफ लगे शीशे और चौड़ी खिड़की के पैनल से सफर का कई गुना बढ़ जाता है।

लॉन्च हो रहा दुनिया के सबसे ऊंचे रेलवे ब्रिज का गोल्डन ज्वाइंट, कोंकण रेलवे के अध्यक्ष ने कही ये बातें

सिकंदराबाद-पुणे शताब्‍दी का समय

Indian Railways Started New Facility: सिकंदराबाद-पुणे विकाराबाद वाडी खंड के साथ अनंतगिरी पहाड़ियों के शानदार दृश्य से गुजरती है। पुणे- सिकंदराबाद शताब्‍दी एक्सप्रेस पुणे से सुबह 6 बजे चलकर सिकंदराबाद दोपहर में 2.20 बजे पहुंचती है। वहीं वापसी में सिकंदराबाद से दोपहर 2.20 बजे चलकर रात को 11.10 पर पुणे पहुंचती है।

और भी है बड़ी खबरें…