Rajya Sabha Monsoon Session, PM Modi got emotional on Naidu's farewell

Rajya Sabha Monsoon Session : वेंकैया नायडू की विदाई पर भावुक हुए पीएम मोदी, CWG 2022 को लेकर कही ये बात

Rajya Sabha Monsoon Session, PM Modi got emotional on Naidu's farewell: वेंकैया नायडू की विदाई पर भावुक हुए पीएम मोदी, CWG 2022 को लेकर कही...

Edited By: , August 8, 2022 / 01:31 PM IST

Rajya Sabha Monsoon Session : नई दिल्ली। आज देश के उपराष्ट्रपति और राजयसभा के सभापति एम वेंकैया नायडू को विदाई दी जा रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत अन्य शीर्ष नेताओं की उपस्थिति में राज्यसभा यानी उच्च सदन में एम वेंकैया नायडू को विदाई दी जा रही है। बता दें नायडू बुधवार को अपना पद त्याग देंगे और उनकी जगह 11 तारीख को जगदीप धनखड़ पद की गोपनीयता का शपथ लेंगे। इसके साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने हमेशा युवाओं के लिए काम किया। उन्होंने युवाओं का मार्गदर्शन किया।

इसके साथ ही बता दें आज राज्यसभा में महंगाई के मुद्दे पर विपक्ष एक बार फिर हंगामा कर सकता है। सदन को सम्बोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने CWG 2022 (कॉमनवेल्थ गेम्स 2022) में भारतीय खिलाडियों की सराहना की। इस दौरान PM मोदी ने भारत के लिए पदक लाने वाले सभी खिलाडियों को बधाई दी।

Read More : ‘मेरी सेक्स लाइफ इंट्रस्टिंग नहीं है’, ‘कॉफी विद करण 7’ में नहीं बुलाए जाने पर इस एक्ट्रेस का आया बड़ा बयान

महिला क्रिकेट टीम को दी बधाई

कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में भारतीय महिला क्रिेकेट टीम को सिल्वर मेडल जीतने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बधाई दी है। इस दौरान पीएम ने कहा कि क्रिकेट में आया यह पहला मेडल हमेशा खास रहेगा। इसमें उन्होंने कहा कि यह पहला मौका है जब कॉमनवेल्थ गेम्स में महिला क्रिकेट को शामिल किया गया है। बता दें भारत ने सेमीफाइनल में इंग्लैंड को हराकर फाइनल में जगह बनाई थी। जहां उसे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 9 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

 

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें