Rape of Arkestra Artist: आर्केस्ट्रा की लड़की से झारखंड में बलात्कार.. जिन्होंने कराया प्रोग्राम उन्होंने ही लूट ली आबरू.. | Rape of Arkestra Artist

Rape of Arkestra Artist: आर्केस्ट्रा की लड़की से झारखंड में बलात्कार.. जिन्होंने कराया प्रोग्राम उन्होंने ही लूट ली आबरू..

Edited By :   Modified Date:  March 4, 2024 / 02:13 PM IST, Published Date : March 4, 2024/2:00 pm IST

पलामू: शादी, ब्याह और सार्वजानिक कार्यक्रमों में लोकगीत और छत्तीसगढ़ गीतों परआर्केस्टा प्रोग्राम में परफॉर्म करने वाली एक युवती से पड़ोसी राज्य झारखंड में बलात्कार का सनसनीखेज मामला सामने आया हैं। इस पूरे वारदात को एक नहीं बल्कि कई युवकों ने मिलकर अंजाम दिया है। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए दुष्कर्म के दो आरोपियों को धर दबोचा हैं। इस घटना में शामिल अन्य की तलाश की जा रही हैं। पूरा घटनाक्रम झारखंड के विश्रामपुर थाना इलाके का हैं। पलामू एसपी ने वारदात की पुष्टि की हैं।

Read More: Rahul Gandhi on MSP: राहुल गांधी ने बताया MRP का नया मतलब.. समझा रहे थे किसानों के लिए MSP के फायदे, वायरल हो रहा Video..

जानकारी के मुताबिक झाखंड के हुसैनाबाद इलाके के युवकों ने इस ऑर्केस्ट्रा टीम को कार्यक्रम के लिए बुलाया था। इस प्रोग्राम के बाद आयोजन करने वाले युवकों ने एक आर्टिस्ट गर्ल को कोई नशीली चीज पिलाई और फिर एक-एक कर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इस घटना के बाद आरोपी पीड़िता को बीच सड़क पर फेंककर मौके से फरार हो गए। होश आने पर युवती ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। फिलहाल पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार आकर लिया है, बाकी की तलाश की जा रही है।