Raped a woman by calling her in a hotel

हैवानियत की सारी हदें पार! होटल में बुलाकर महिला के साथ किया गंदा काम, बनाया वीडियो और फिर…

Raped a woman by calling her in a hotel: दिल्ली के समयपुर बादली इलाके में एक महिला को धोखे से होटल में बुलाकर रेप करने का है।

Edited By :   Modified Date:  December 22, 2022 / 04:57 PM IST, Published Date : December 22, 2022/4:57 pm IST

Raped a woman by calling her in a hotel : नई दिल्ली। देश में अपराधों की संख्या में लगातार इजाफा होता जा रहा है। प्रतिदिन रेप, लूट, हत्या, अपहरण जैसे मामले लगातार अपनी चरम सीमा पर है। शासन प्रशासन इन अपराधों पर नियंत्रण नहीं बना पा रही है। वहीं एक रेप का मामला सामने आया है। यह पूरा मामला दिल्ली के समयपुर बादली इलाके में एक महिला को धोखे से होटल में बुलाकर रेप करने का है। आरोप है कि उस शख्स ने रेप के दौरान वीडियो बनाई। महिला के विरोध करने पर आरोपी ने वीडियो पति, बच्चों के साथ ही सोशल मीडिया पर सार्वजनिक करने की धमकी देकर लगातार रेप किया। दिल्ली महिला आयोग की काउंसलर को बुलाकर महिला का मेडिकल कराया। पुलिस ने नशा देकर रेप, धमकी के तहत केस दर्ज किया है।

read more : कोरोना संक्रमण को लेकर अलर्ट मोड पर प्रदेश सरकार, सभी CMHO को दिए ये निर्देश

Raped a woman by calling her in a hotel : पुलिस सूत्रों के मुताबिक, 28 साल की पीड़ित महिला बाहरी दिल्ली में रहती है। बिहार की रहने वाली है। पीड़िता ने पुलिस को अपनी शिकायत में बताया कि, उसकी शादी को 11 साल हो चुके हैं। तीन बच्चे हैं। महिला का कहना है कि करीब 3 साल पहले उसकी जान पहचान घर के सामने रहने वाले एक युवक से हो गई थी। उस युवक ने उसका मोबइल नंबर हासिल कर लिया। दोनों फोन पर बातें करते थे। महिला का आरोप है कि उस युवक ने उसे अचानक फोन करके लिवासपुर बुलाया। उसके बार-बार कहने पर वह मिलने पहुंची। आरोप है कि वहां से महिला को वह युवक अपने साथ रोहिणी सेक्टर 19 स्थित क्राइम ब्रांच दफ्तर के सामने बने एक होटल में लेकर गया। जहां होटल के कमरे में उस युवक ने एक कोल्ड ड्रिंक पीने को दी।

read more : भारत में मिले इस वेरिएंट के 145 नए मरीज, IMA ने जारी की नई गाइडलाइन, जानिए किन चीजों पर लगाई गई पाबंदी

Raped a woman by calling her in a hotel : महिला का आरोप है कि उसे पीने के बाद उसे कुछ अजीब लगा। वह अपना होशो खो बैठी। काफी देर बाद जब उसे होश आया तो शरीर पर कपड़े नही थे। तब पीड़ित महिला ने उस युवक से पूछा और धोखे से गलत काम करने का विरोध किया। आरोप है कि युवक ने धमकी दी कि उसकी मोबाइल से आपत्तिजनक हालत की वीडियो भी बना ली है, अगर उसने किसी को कुछ बताया तो वह यह वीडियो उसके पति, बच्चों के अलावा सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। महिला का दावा है कि डर और बदनामी की वजह से उस समय वह चुप रही। लेकिन आरोपी शख्स ने वीडियो के जरिए ब्लैकमेल करते हुए कहा कि वह जब चाहेगा, उसको आना ही होगा।

read more : चारों ओर कोरोना से मचा हाहाकार! ताजमहल कोविड अलर्ट पर, बिना टेस्टिंग के पर्यटकों को एंट्री नहीं

आरोप है कि ब्लैकमेल करके वह कई मर्तबा रेप कर चुका है। शिकायत के बाद पुलिस ने दिल्ली महिला आयोग की काउंसलर को विक्टिम के पास बुलाया। फिर बीएसए हॉस्पिटल रोहिणी साथ ले जाकर मेडिकल एग्जामिन कराया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, मेडिकल रिपोर्ट में जबरन शारीरिक संबंध बनाए जाने की पुष्टि हुई है। इस बाबत समयपुर बादली पुलिस ने संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें