Refusing to give 10 rupees, then the minor got the death sentence, this

10 रुपए देने से किया इनकार, तो नाबालिग को मिली मौत की सजा, पुलिस पूछताछ में सामने आई ये बात

Refusing to give 10 rupees minor got the death sentence :  देश में अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा हैं। आए दिन चाकूबाजी, लूट, हत्या और

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : June 8, 2022/4:57 pm IST

नई दिल्ली : Refusing to give 10 rupees minor got the death sentence :  देश में अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा हैं। आए दिन चाकूबाजी, लूट, हत्या और बलात्कार जैसे कई मामले सामने आते हैं। इन अपराधों के बीच की बार ऐसे मामले भी सामने आते हैं, जो दिल को झकझोर देते हैं। ऐसा ही एक मामला देश की राजधानी दिल्ली से सामने आया है। इस मामले में महज 10 रुपए के लिए एक बच्चे की हत्या कर दी गई।

दरअसल, सेंट्रल दिल्ली के आनंद पर्वत इलाके में सिगरेट खरीदने के लिए 10 रुपये देने से इनकार करने पर चार लोगों को कथित रूप से एक नाबालिग की हत्या कर दी। पुलिस ने इस वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़े : किसानों को बड़ा तोहफा, 100 रुपए बढ़ी धान की MSP, अब 2040 रुपए प्रति क्विंटल की दर से होगा भुगतान 

रामजस स्कूल के पास मिला था नाबालिग का शव

Refusing to give 10 rupees minor got the death sentence :  पुलिस ने बताया कि आरोपियों की पहचान प्रवीण (20), अजय (23) और जतिन (24) के रूप में हुई है, जो सभी बाबा फरीदपुरी के निवासी हैं और सोनू कुमार (20) आनंद पर्वत निवासी है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस को रामजस स्कूल के पास नाबालिग का शव सड़क के किनारे पड़ा मिला। उसके पेट के ऊपरी हिस्से में चाकू से वार किया गया था। पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान आनंद पर्वत निवासी विजय के रूप में हुई है।

यह भी पढ़े : गुप्ता ब्रदर्स के अर्स से फर्श तक का सफर: 200 करोड़ बेटे की शादी में उड़ाए, 300 करोड़ का शिवधाम, दक्षिण अफ्रीका के 16वें अमीर बने, अब पहुंचे जेल 

पूछतछ में आरोपियों ने किया खुलासा

Refusing to give 10 rupees minor got the death sentence :  पुलिस उपायुक्त (केंद्रीय) श्वेता चौहान ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज और गुप्त मुखबिरों की मदद से सभी चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। चौहान ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपियों ने खुलासा किया कि रविवार को उनका मृतक के साथ सिगरेट को लेकर विवाद हुआ था। मृतक के ही इलाके में रहने वाले सोनू ने उससे सिगरेट खरीदने के लिए 10 रुपये देने को कहा।

यह भी पढ़े : CSIR NPL Recruitment: नेशनल फिजिकल लेबोरेटरी में निकली है बंपर भर्ती, अभी करें अप्लाई, जानें पूरी डिटेल 

पैसे नहीं देने पर मारा चाकू

Refusing to give 10 rupees minor got the death sentence :  पुलिस ने कहा कि सिगरेट के लिए 10 रुपए देने से मना करने पर हाथापाई शुरू हो गई, जिसके परिणामस्वरूप दर्जी सोनू और उसके साथियों ने पीड़ित को चाकू मार दिया। पुलिस ने कहा कि प्रवीण एक कारखाने में मजदूर के रूप में काम करता था, जबकि अजय कमर्शियल वाहन चलाता था और जतिन एक जूते की दुकान में सेल्समैन था।

IBC24 पर लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें