Ritika Sajdeh supported Palestine | All Eyes On Rafah: रोहित शर्मा की पत्नी हुई जमकर ट्रोल.. राफा हमले में फिलिस्तीन का समर्थन करना पड़ा महंगा, ये तस्वीर किया था शेयर

All Eyes On Rafah: रोहित शर्मा की पत्नी हुई जमकर ट्रोल.. राफा हमले में फिलिस्तीन का समर्थन करना पड़ा महंगा, ये तस्वीर किया था शेयर

रितिका सजदेह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में तस्वीर शेयर की है, जिसके साथ अंग्रेजी के शब्दों में 'All eyes on Rafah' लिखा हुआ है।

Edited By :   Modified Date:  May 29, 2024 / 01:27 PM IST, Published Date : May 29, 2024/1:27 pm IST

मुंबई: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही हैं। रितिका सजदेह को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करना बहुत भारी पड़ रहा है। भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा इस समय टी20 वर्ल्ड कप खेलने के लिए यूएसए में ट्रेनिंग कर रहे हैं। दूसरी तरफ उनकी पत्नी रितिका सजदेह को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट करते हुए ‘ऑल आइज़ ऑन राफा’ के सपोर्ट में पोस्ट किया है। बस इस पोस्ट के पब्लिक होते ही लोगों ने उन्हें आड़े हाथों लेना शुरू कर दिया।

Fawad chaudhry on PM Modi: ‘हर पाकिस्तानी चाहता हैं मोदी हार जाये’.. पाकिस्तान के पूर्व मंत्री ने दी राहुल, सीएम केजरीवाल और ममता को शुभकामनायें..

Ritika Sajdeh supported Palestine

इंस्टाग्राम स्टोरी में तस्वीर शेयर की

फिलिस्तीन के शहर राफा पर हाल ही में इजरायल ने हवाई हमला कर दिया था, जिससे 45 लोगों की मौत हो गई थी। इस हमले के बाद मंगलवार को सोशल मीडिया पर ‘ऑल आइज़ ऑन राफा’ हैश टैग दुनिया भर में ट्रेंड करने लगा था। अब रितिका सजदेह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में तस्वीर शेयर की है, जिसके साथ अंग्रेजी के शब्दों में ‘All eyes on Rafah’ लिखा हुआ है। फिलिस्तीन के लोगों के समर्थन में पोस्ट करने के लिए रितिका को ट्रोल किया जा रहा है।”

इस बार देश में किसकी बनेगी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में…
IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें
IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp