robbery bride arrested in Bijnor UP

2 लाख रुपए देकर घर लाया प्यारी दुल्हनिया, सुहागरात में ही पति के साथ कर गई ये कांड, दूल्हे के पैरों तले खिसक गई जमीन

robbery bride arrested:  पुलिस की मुस्तैदी के बाद भी क्राइम की खबरें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। लगातार अपराधिक घटनाएं हो रही हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : August 21, 2022/10:28 pm IST

robbery bride arrested:  पुलिस की मुस्तैदी के बाद भी क्राइम की खबरें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। लगातार अपराधिक घटनाएं हो रही हैं। उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक दुल्हन ने दूल्हे और उसके परिवार को सुहागरात पर खाने में नशीली चीज दे दी। इससे दूल्हा समेत उसके परिजन बेहोश हो गए। सुबह जब नींद खुली तो दुल्हन फरार थी। दूल्हे ने मामले की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने छानबीन करने के बाद कथित दुल्हन समेत उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने उसके पास से गहने और नकदी भी बरामद की है। पीड़ित दूल्हे ने 2 लाख रुपए देकर शादी की थी। कथित दुल्हन शादीशुदा है और वह अपने तलाकशुदा पति के साथ मिलकर ऐसी ठगी करती थी। यूपी के बिजनौर में घर का सामान लूटकर ले जाने वाली दुल्हन को पुलिस ने उसके गिरोह के 2 सदस्यों सहित गिरफ्तार कर लिया है। महिला के पास से शादी की रात घर से लूटे गए जेवरात और नकदी भी बरामद की है। कथित दुल्हन बेहद शातिराना अंदाज में वारदात को अंजाम देती थी।

यह भी पढ़ेंः  गाय से इतना लगाव कि 4 दिन के शोक में डूबा पूरा परिवार, ब्राह्मण भोज के साथ निभाई गई ये परंपरा

राजस्थान के तांबा खेड़ी रामसहाय ताल निवासी पीड़ित ने नजीबाबाद थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। शिकायत में उसने कहा कि नजीबाबाद के रहने वाले एक दंपती ने शादी कराने के नाम पर उससे 2 लाख रुपए लिए थे। 13 अगस्त को बिजनौर के एक होटल में ज्योति नाम की लड़की से शादी कराई थी। आरोप है कि 14 अगस्त को सुहागरात के समय कथित दुल्हन ज्योति ने दूल्हे के परिवार वालों को खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर दे दिया। जब घर के सभी लोग सो गए तो कथित दुल्हन गहने और घर में रखे 15 हजार रुपए लेकर फरार हो गई।

यह भी पढ़ेंः  इन 25 जिलों में इंटरनेट सेवा बंद, लगाया गया धारा-144, इस वजह से सरकार ने लिया फैसला

सुबह जब दूल्हा और उसके परिजनों को होश आया तो पता चला कि दुल्हन फरार है। इसके बाद पीड़ित दूल्हा नजीबाबाद उस दंपती के पास पहुंचा, जिन्होंने 2 लाख रुपए लेकर शादी कराई थी। दंपती को इस मामले की जानकारी दी गई, लेकिन उन्होंने उल्टा पीड़ित को ही धमकाने की कोशिश की। इसके बाद मामले की शिकायत पुलिस से की गई।

और भी है बड़ी खबरें…