Rohit Sharma, Shreyas Iyer's Naagin dance video goes viral, Shardul's also great performance

रोहित शर्मा, श्रेयस अय्यर का नागिन डांस वाला वीडियो वायरल, शार्दुल का भी शानदार परफॉर्मेंस

Rohit Sharma, Shreyas Iyer's Naagin dance video goes viral, Shardul's also great performance

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : November 27, 2021/12:16 pm IST

नई दिल्ली। भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने डेब्यू टेस्ट में शतक जड़कर इस समय सुर्खियों में छाए हुए हैं। श्रेयस सोशल मीडिया पर अपने एक और काम के लिए काफी फेमस हो रहे हैं। अय्यर का भारतीय टी20 कप्तान रोहित शर्मा और तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर के साथ एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें तीनों क्रिकेटर होटल के कमरे में नागिन डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

पढ़ें- कोरोना के नए वैरिएंट को दिया गया ओमीक्रॉन नाम, इसके आगे वैक्सीन, बूस्टर डोज.. सब फेल! WHO ने जताई चिंता.. कई देशों ने लगाया ट्रैवल बैन 

इस वीडियो में तीनों ही खिलाड़ी एक बॉलीवुड गाने पर बेहतरीन डांस करते हुए नजर आ रहें हैं। श्रेयस अय्यर के पीछे खड़े रोहित शर्मा और शार्दुल ठाकुर उनके द्वारा किये गए डांस स्टेप्स को फॉलो कर रहें हैं। डांस में भी तीनों ने एक साथ जबरदस्त परफॉर्मेंस दिया है।

पढ़ें- दुर्ग सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन में लगी भीषण आग, वैष्णो देवी से आ रही थी, आग की लपटों से घिरी बोगी

रोहित ने अपने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया है। वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। वीडियो को अभी तक करीब 10 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और साथ ही 12 हजार से ज्यादा यूजर्स ने इस पर कमेंट भी किया है।

पढ़ें- फटी रह गई आंखें.. जब मंत्री के OSD की महिला मित्र की ‘अटैची’ खुली, निकले 30 लाख कैश, 50 लाख के जेवर और सोने के बिस्किट 

तीनों खिलाड़ियों के बीच इस प्रकार का तालमेल है कि एक ही गाने पर तीनों खिलाड़ी ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं। रोहित शर्मा ने इससे पहले युजवेंद्र चहल के साथ एक बार एक गाने पर डांस स्टेप किए थे, जिसका वीडियो भी काफी वायरल हुआ था।

पढ़ें- कोरोना के नए वेरिएंट का खौफ, ब्रिटेन ने 6 अफ्रीकी देशों को यात्रा प्रतिबंध सूची में शामिल किया

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45)

 
Flowers