Samrat Chaudhary Statement: 'लालू ने तो अपनी बेटी तक को नहीं छोड़ा... टिकट बेचने में माहिर खिलाड़ी हैं', उपमुख्यमंत्री का बड़ा हमला | Samrat Chaudhary Attack on Rohini Acharya

Samrat Chaudhary Statement: ‘लालू ने तो अपनी बेटी तक को नहीं छोड़ा… टिकट बेचने में माहिर खिलाड़ी हैं’, उपमुख्यमंत्री का बड़ा हमला

Samrat Chaudhary Attack on Rohini Acharya: 'लालू ने तो अपनी बेटी तक को नहीं छोड़ा... टिकट बेचने में माहिर खिलाड़ी हैं'

Edited By :   Modified Date:  March 22, 2024 / 04:51 PM IST, Published Date : March 22, 2024/4:51 pm IST

Samrat Chaudhary Attack on Rohini Acharya: पटना। लोकसभा चुनाव की तारीख जैसे जैसे ही नजदीक आ रही है, वैसे ही सियासत में हलचल तेज होते नजर आ रही है। राजनीतिक दिग्गज लगातार एक दूसरे की पार्टियों पर निशाना साधते नहीं चूंक रहे हैं। इसी कड़ी में बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव पर अब तक का सबसे बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा, “लालू प्रसाद यादव ऐसे नेता हैं जो टिकट बेचने में माहिर खिलाड़ी हैं। उन्होंने तो अपनी बेटी तक को नहीं छोड़ा। पहले उससे किड़नी ली और फिर टिकट दिया।”

Read more: Lok Sabha Election 2024: इन परिवारों की महिला मुखियाओं को हर महीने मिलेंगे 3 हजार रुपए, अब इस पार्टी का चुनाव से पहले बड़ा ऐलान.. 

Samrat Chaudhary Attack on Rohini Acharya: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद की सिंगापुर में रहने वाली बेटी रोहिणी आचार्य को पार्टी सारण सीट से लोकसभा टिकट देने पर विचार कर रही है। लालू पूर्व में सारण लोकसभा सीट से चुनाव लड़ते थे। गौरतलब है कि लालू यादव किडनी की बीमारी से पीड़ित थे। 2022 में इलाज के लिए वह सिंगापुर गए थे। उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने अपने पिता को अपनी किडनी दान दी।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp