Sania Mirza-Shoaib Malik divorce : Shoaib Malik and Ayesha

सानिया मिर्जा – शोएब मलिक का तलाक! इस एक्ट्रेस से होगी क्रिकेटर की शादी? एक फोटो ने बिगाड़ दिया सारा खेल

Sania Mirza-Shoaib Malik divorce : सानिया और शोएब के रिश्ते में दरार का असली वजह पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर है

Edited By: , December 1, 2022 / 05:35 PM IST

Sania Mirza-Shoaib Malik divorce : नई दिल्ली। भारतीय टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के बीच तलाक की खबरे सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। दोनों के बीच बढती दूरियों ने सभी फैंस की नींद हराम कर दी है। इतना ही नहीं आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि मीडिया रिपोर्ट्स में लगातार ये दावा किया जा रहा है कि सानिया और शोएब के रिश्ते में दरार का असली वजह पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर है और जल्द ही शोएब मलिक और आयशा शादी करने वाले हैं। इस मामले पर अब आयशा उमर ने चुप्पी तोड़कर करारा जवाब दिया है।

read more : जयमाला पहनाने के दौरान स्टेज पर ऐसा हरकत कर रहा था दूल्हा, दुल्हन बोली नहीं करूंगी शादी, जानें क्या है वजह 

आयशा और शोएब जल्द ही शादी करेंगे

Sania Mirza-Shoaib Malik divorce : आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के प्लेयर शोएब मलिक और आयशा का एक फोटोशूट ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया था। जो काफी वायरल हो रही है। पिछले कुछ दिनों से दोनो के बीच की दूरियों ने सनसनी फैला दी है। लगाताार आ रही खबरों में दावा किया जा रहा है कि सानिया और शोएब के बीच जो दूरियां आई हैं उसका कारण पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर है। ऐसा माना जा रहा है कि आयशा और शोएब जल्द ही शादी करने वाले है।

read more : IND vs BAN: इंडिया-बांग्लादेश मैच से पहले बड़ा झटका, दिग्गज खिलाड़ी सीरीज से हुआ बाहर 

आयशा ने ऐसे दिया जबाव

Sania Mirza-Shoaib Malik divorce : आयशा ने इस पर बेबाकी से जवाब देते हुए लिखा है कि, जी नहीं ऐसा बिल्कुल नहीं है। उनकी शादी पहले ही हो चुकी है और शोएब मलिक अपनी बीवी सानिया मिर्जा के साथ बहुत खुश हैं। शोएब और सानिया की मैं दिल से काफी इज्जत करती हूं। दुनिया में हमारे जैसे कई रिश्ते होते हैं जो एक दूसरे का पूरा सम्मान करते हैं और ख्याल रखते हैं। शोएब और मैं सिर्फ बहुत अच्छे दोस्त हैं। पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर के इस जवाब के बाद सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के तलाक की अफवाहों में अब नया मोड़ आ गया है। क्योंकि सानिया और शोएब के रिश्ते में दरार की वजह मानी जाने वाली आयशा ने अपनी तरफ से इस अफवाह का खंडन कर दिया है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें