स्कूल के प्रिंसिपल और 3 शिक्षकों ने 4 छात्राओं से किया गैंगरेप, महिला टीचर बनाती रही वीडियो, छात्रा की आपबीती सुन पिता के उड़ गए होश

Army's MI-17 helicopter crashes, 14 people including CDS Vipin Rawat were aboard

Edited By: , December 8, 2021 / 01:54 PM IST

अलवर, राजस्थान।  राजस्थान के अलवर जिले में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां के सरकारी स्कूल की एक छात्रा ने स्कूल स्टाफ पर गैंगरेप का आरोप लगाते हुये उनके खिलाफ मामला दर्ज कराया है। वहीं तीन अन्य छात्राओं ने छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें करने मामला दर्ज कराया है।

*IBC24 के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने 🤝🏻 के लिए Click करें*

पढ़ें- देश में बीते 24 घंटे में कोरोना के 8,439 नए मामले, 195 और मरीजों की मौत

पीड़िता के पिता के मुताबिक वह हाल ही में घर आया तो पता चला की बेटी स्कूल नहीं जा रही है, जब उससे इसका कारण पूछा तो वह रोने लग गई और उसने आपबीती बताई। बेटी ने बताया कि स्कूल का प्रिंसिपल और टीचर बीते एक साल से उसके साथ गंदा काम कर रहे हैं। इसमें महिला टीचर्स ने पुरुष टीचर्स का सहयोग करते हुए गैंगरेप का वीडियो बना लिया। गंदे काम के लिए मना करने पर वे सभी उसे वीडियो वायरल करने और जान से मारने की धमकियां देते हैं।

पढ़ें- Royal Enfield ने बनाया नया रिकॉर्ड, 2 मिनट में बिक गई सारी यूनिट्स.. बाइक के दीवाने हुए लोग

पीड़िता के मुताबिक स्कूल की दो महिला टीचर्स ने उसे मुफ्त में ड्रेस, कॉपी और किताब देने के लालच के साथ ही उसकी फीस भरने को भी कहा। बाद में वे उसे स्कूल के पास रहने वाले टीचर के घर ले गई। वहां स्कूल के प्रिंसिपल और दो टीचर शराब पी रहे थे। वहां जाने के बाद एक महिला टीचर ने उसके कपड़े उतरवाए। बाद में सभी चार पुरुष टीचर्स ने उसके साथ गैंगरेप किया। इस दौरान दोनों महिला टीचर वीडियो बनाती रही। विरोध किया तो फेल करने और वीडियो वायरल करने की धमकी दी। उसके कुछ दिन बाद फिर से महिला टीचर के पति और अन्य ने गैंगरेप किया।

पढ़ें- विधानसभा में प्रवेश के लिए कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज जरुरी.. तभी मिलेगा प्रवेश

थाना अधिकारी के मुताबिक इस छात्रा के अलावा तीन और छात्राओं ने भी इस स्कूल के शिक्षकों के खिलाफ छेड़छाड़ करने का मामला दर्ज कराया है। इनमें एक छात्रा छठी, दूसरी चौथी और तीसरी छात्रा तीसरी कक्षा में पढ़ती है। बीते साल इसी स्कूल के शिक्षक वेदप्रकाश के खिलाफ भी बालिकाओं के साथ संबंध बनाने का मामला दर्ज हुआ था। उस मामले में वेदप्रकाश को गिरफ्तार कर किया जा चुका है। इस मामले में स्कूल के सभी शिक्षकों और स्टाफ ने आरोपी शिक्षक वेदप्रकाश के खिलाफ बयान दिये थे। लेकिन अब स्कूल स्टाफ ने नाबालिग छात्रा के गैंगरेप के आरोपों को बेबुनियाद बताया है।

पढ़ें- सेना का MI-17 हेलीकॉप्टर क्रैश, CDS बिपिन रावत सहित 14 लोग थे सवार, 3 जवानों का किया गया रेस्क्यू

मांढण थानाप्रभारी मुकेश यादव के मुताबिक स्कूल के प्रिंसिपल समेत अन्य टीचर्स के खिलाफ चार नाबालिग छात्राओं की ओर से केस दर्ज कराए गए हैं। आरोपियों में 2 महिला टीचर भी शामिल हैं। गैंगरेप के आरोप लगाने वाली पीड़ित छात्रा के पिता के मुताबिक वह ट्रक ड्राइवरी का काम करता है और उसकी पत्नी मूक बधिर है। उसकी बेटी 10वीं कक्षा में पढ़ती है। वह काम के चलते कई दिनों तक बाहर रहता है।