रोते हुए बोले- माफ कर दो DM अंकल, कान पकड़ कर घुटनों के बल हाथ जोड़कर छात्रों ने घंटों की विनती, जानिए ये मामला | School Students says please forgive dm uncle in thise case

रोते हुए बोले- माफ कर दो DM अंकल, कान पकड़ कर घुटनों के बल हाथ जोड़कर छात्रों ने घंटों की विनती, जानिए ये मामला

रोते हुए बोले- माफ कर दो DM अंकल, कान पकड़ कर घुटनों के बल हाथ जोड़कर छात्रों ने घंटों की विनती, जानिए ये मामला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : December 25, 2019/5:47 am IST

नई दिल्ली। डीएम का फर्जी छुट्टी आदेश जारी करने के मामले में दो छात्रों को बाल सुधार गृह भेजने के बाद समर्थन में आए स्कूल के छात्र-छात्राएं ने माफी मांगी। डीएम आवास में ही धरने पर बैठककर दोनों को रिहा करने की मांग की। इस दौरान छात्र-छात्राओं ने हाथ जोड़कर और कान पकड़कर डीएम से माफी मांगी और दोनों छात्रों को छोड़ने की विनती की।

Read More News:छत्तीसगढ़ राज्य ग्रामीण बैंक में डकैती की कोशिश, ताले टूटे हुए मिले

दरअसल नोएडा के स्कूलों में छुट्टी के लिए डीएम का फर्जी आदेश 12वीं के दो छात्रों जारी कर दिया था। वहीं, जब इसकी जांच की तो इस हरकत का पूरा खुलासा हो गया। जिसके बाद पुलिस ने दोनों छात्रों को हिरासत में लेने के बाद बाल सुधार गृह भेज दिया।

Read More News:मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने घटाई सचिन तेंदुलकर की सुरक्षा, आदित्य ठा…

वहीं, दोनो के पकड़े जाने के बाद 100 से अधिक छात्र-छात्राएं मंगलवार दोपहर कोतवाली सेक्टर-20 पहुंच गए। यहां पर छात्र-छात्राएं अपने कान पकड़कर घंटों बैठे रहे। वे रोते हुए बार-बार कह रहे थे कि डीएम अंकल खेल-खेल में गलती हो गई, माफ कर दो।

Read More News:नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ कांग्रेस का सद्भावना मार्च, CM कमलना…

आखिर गलती बच्चों से नहीं होगी तो किससे होगी। दोनों छात्रों को बाल सुधार गृह नहीं भेजना चाहिए था। इसके बाद पुलिस ने सभी को समझाने का काफी प्रयास किया। फिलहाल देर शाम को पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों ने छात्र-छात्राओं को समझाकर घर वापस भेजा।

Read More News:गृहमंत्री अनिल विज ने राहुल और प्रियंका गांधी को बताया लाइव पेट्रोल…

 

 

 
Flowers