Seeing the girls getting intimate in the rooms, the eyes of the police bowed in shame

कमरों में युवतियों को अंतरंग होता देख शर्म से झुक गई पुलिस की आंखें, हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : November 28, 2021/3:41 pm IST

बुलंदशहर, यूपी। अनूपशहर में एक होटल में पुलिस ने शुक्रवार को चार युवक और चार युवतियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। इस दौरान होटल के मैनेजर और कैशियर को भी हिरासत में ले लिया। मामले में सीओ ने 11 लोगों के खिलाफ अनूपशहर कोतवाली में देह व्यापार की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

पढ़ें- Indian Railways:टिकट नहीं होने पर भी ट्रेन में कर सकते हैं यात्रा, प्लेटफॉर्म टिकट जरुर रखें पास, देखिए क्या है नया नियम 

बाद में युवक-युवतियों, होटल के मैनेजर और कैशियर को हिदायत देकर जमानत पर छोड़ दिया। वहीं, संचालक की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। सीओ अनूपशहर रमेशचंद त्रिपाठी ने बताया किकस्बा स्थित एक मकान को विनीत कुमार नामक व्यक्ति ने किराए पर लिया था। जिसमें उसने एक होटल बना दिया।

पढ़ें- 1 दिसंबर से लगेगा बड़ा झटका, SBI Credit Cards वालों के लिए हर खरीद पर 99 रुपए चार्ज.. और भी होने वाले हैं ये बड़े बदलाव 

मकान के मालिक ने वहां गलत कार्य होने की सूचना दी थी। इस पर पुलिस ने दबिश दी, जहां से अलग-अलग कमरों से पुलिस टीम ने चार युवक और चार युवतियों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा। इसके बाद सभी की तलाशी आदि लेने के बाद थाने लाया गया। मामले में पुलिस ने शिव प्रकाश दीक्षित, विवेक वाल्मिकी, राजकुमार, मोहित, रामदेव मीणा, विपिन, रिजवान, विनित समेत तीन युवतियों के खिलाफ रिपोट दर्ज की है। जांच अधिकारी सीओ डिबाई वंदना शर्मा ने बताया कि प्रकरण की जांच शुरू कर दी गई है।

पढ़ें- पाकिस्तान का जासूस पकड़ा गया. 2-3 सालों से चला रहा था टायर की दुकान.. हो सकते हैं कई खुलासे

सीओ अनूपशहर ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि होटल में तलाशी के दौरान कमरे में युवक-युवतियों के बीच रुपयों की लेनदेन को लेकर बातचीत की जा रही थी। इसके बाद कमरा खेलकर अंदर जाने पर वह आपत्तिजनक हालत में मिले, जिस पर शक और गहरा गया।

पढ़ें- ISIS ने गौतम गंभीर को तीसरी बार दी जान से मारने की धमकी, कहा- ‘हमारे जासूस सब खबर रखते हैं’

एसएसपी ने बताया कि प्रकरण की जांच में सामने आया है कि पकड़े गए लोग प्रेमी प्रेमिका और जिनकी शादी तय हो चुकी है, वे लोग हैं। इनको भी चार्जशीट में शामिल किया जाएगा। साथ ही इन्हें कोर्ट में बयान के लिए बुलाया जाएगा। फिलहाल परिजनों को बुलाकर उनके सुपुर्द कर दिया गया है।

 

 

 
Flowers