Semi Nude Videos & Photos of girl student

बेंगलुरु में दोहराया गया चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी MMS कांड, छात्र ने इस तरीके से रिकॉर्ड किए छात्राओं के अश्लील वीडियो, और अब…

Semi Nude Videos & Photos of girl student :  मिली जानकारी के अनुसार, बेंगलुरु की एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी के एक स्टूडेंट को छात्राओं के सेमी

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : November 24, 2022/7:46 am IST

नई दिल्ली : Semi Nude Videos & Photos of girl student : कुछ दिन पहले चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में हुआ MMS कांड तो आपको याद ही होगा। इस घटना के सामने आते ही पुरे देश में हड़कंप मच गया था और कई छात्राओं के आत्महत्या की कोशिश की खबर भी सामने आई थी। अब इसी तरह का एक और मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने एक स्टूडेंट को गिरफ्तार किया है। इस छात्र के मोबाइल से 1200 से अधिक सेमी न्यूड वीडियो और तस्वीरें मिले हैं।

यह भी पढ़ें : रोज सुबह उठकर करें ये 5 काम,खुशियां आएंगी आपके द्वार… 

मोबाईल में 1200 से अधिक सेमी न्यूड वीडियो और तस्वीरें

Semi Nude Videos & Photos of girl student :  मिली जानकारी के अनुसार, बेंगलुरु की एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी के एक स्टूडेंट को छात्राओं के सेमी न्यूड वीडियो रिकॉर्ड करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आरोपी शुभम एम आजाद बीबीए का छात्र है। यह यूनिवर्सिटी होसाकेरेहल्ली के पास है। आरोपी छात्र लड़कियों के वॉशरूम में लगे हिडन कैमरे से वीडियो रिकॉर्ड करता था। उसके मोबाइल से लड़कियों के 1200 से अधिक सेमी न्यूड वीडियो और तस्वीरें मिले हैं।

यह भी पढ़ें : भूपेश कैबिनेट की अहम बैठक आज, आदिवासी आरक्षण समेत इन मुद्दों पर होगी चर्चा 

प्रेमिकाओं की हाफ नेकेड तस्वीरें भी खींचने का है आरोप

Semi Nude Videos & Photos of girl student :  बता दें कि, शुभम पर अपनी प्रेमिकाओं की भी हाफ नेकेड तस्वीरें क्लिक करने का आरोप है। आरोप है कि उसने अपनी प्रेमिकाओं की सहमति के बिना उनकी भी हाफ नेकेड तस्वीरें खींची थी। हाल ही में कुछ लड़कियों ने आरोपी छात्र को वॉशरूम में हिडन कैमरा लगाते पकड़ा, जिसके बाद वह फरार हो गया। शुभम के कारनामे उस समय एक-एक कर सामने आए, जब प्रशासन ने सीसीटीवी कैमरे की जांच की। वह पहले भी इसी तरह की हरकत कर चुका है, जिसकी वजह से उसे गिरफ्तार भी कर लिया गया था। लेकिन बाद में उससे माफीनामा लिखवाकर उसे छोड़ दिया गया था।

यह भी पढ़ें : पटाखों में हुआ विस्फोट, 40 लोग झुलसे, इलाज के लिए ले जाया गया अस्पताल 

पुलिस कर रही आरोपी से पूछताछ

Semi Nude Videos & Photos of girl student :  कॉलेज की प्रोफेसर की शिकायत पर शुभम के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने शुभम का मोबाइल जब्त किया। मोबाइल की जांच के बाद पुलिस के उस समय होश उड़ गए, जब उन्हें पता चला कि उसके मोबाइल में लड़कियों के 1200 से अधिक सेमी न्यूड फोटो और वीडियो हैं। आरोपी के पास एक और फोन है और ऐसी संभावना जताई जा रही है कि उस फोन में और भी आपत्तिजनक वीडियो हो सकते हैं। इस मामले में गिरीनगर पुलिस थाने में केस दर्ज किया गया है और आरोपी को गिरफ्त में लेकर उससे उससे पूछताछ की जा रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers