Seven girls drowned while bathing in the dam, 7 girl death

डैम में नहाते समय डूबीं सात लड़कियां, एक-एक कर सातों की मौत, कृषि मंत्री ने जताया दुख

Seven girls drowned while bathing in the dam : शवों को कुड्डालोर के अस्पताल ले जाया गया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : June 5, 2022/7:07 pm IST

कुड्डालोर। 7 girls died due to drowning in the river : तमिलनाडु के कुड्डालोर जिले में नदी में डूबने से 7 लड़कियों की मौत हो गई। गहराई में गई दो लड़कियों को बचाने के चक्कर में नदी में कूदी 5 और लड़कियां डूब गई। मामले की सूचना पर पहुंची गोताखोर की टीम ने 7 लड़कियों की लाश बरामद की। शवों को कुड्डालोर के अस्पताल ले जाया गया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें:  अजय सिंह बिष्‍ट से कैसे बने योगी आदित्यनाथ ? जानिए एक संन्यासी से दोबारा CM बनने तक का सफर

7 girls died due to drowning in the river  :  जानकारी के अनुसार, कुचिपलयम के पास गेडिलम नदी पर बने चेक डैम का मामला है। बताया जा रहा है कि नदी में नहाने के दौरान दो लड़कियां गहराई में चली गई। दोनों को डूबते हुए देख और लड़कियों न नदी में छलांग लगा दी। लेकिन मदद से पहले ही वे भी नदी में डूब बई।

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र में कार के ट्रक से टकराने से 5 लोगों की मौत, मृतकों में एक ही परिवार के 3 बच्चे

7 girls died due to drowning in the river :  इस तरह 7 लड़कियां नदी में मौत से जूझते रहीं। वहीं जब गोताखोर की टीम ने जब सभी को बाहर निकाला तो सातों की सांस थम चुकी थी। डॉक्टर ने जांच के बाद सभी की मौत की पुष्टि कर दी। मृतकों में 16 वर्षीय सुमुथा, 19 वर्षीय नवनीता, 19 वर्षीय प्रिया, 15 वर्षीय मोनिका, 17 वर्षीय संगीता, 14 वर्षीय प्रियदर्शिनी और 12 साल की काविया शामिल हैं। घटना की सूचना मिलने पर राज्य के कृषि मंत्री एमआरके पन्नीरसेलवन अस्पताल पहुंचे और शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें:  स्वर्ण मंदिर में घुसे आतंकवादियों को निकालने भारतीय सेना ने चलाया था ऑपरेशन ब्लू स्टार, इतिहास में दर्ज है कई और घटनाएं