महाराष्ट्र में कार के ट्रक से टकराने से 5 लोगों की मौत, मृतकों में एक ही परिवार के 3 बच्चे |

महाराष्ट्र में कार के ट्रक से टकराने से 5 लोगों की मौत, मृतकों में एक ही परिवार के 3 बच्चे

Five killed after car collides with truck: उन्होंने बताया कि दुर्घटना शनिवार को सांगली के कासेगांव क्षेत्र अंतर्गत येवालेवाड़ी फाटा के पास उस समय हुई जब कार पुणे से कोल्हापुर के जयसिंहपुर जा रही थी।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : June 5, 2022/10:27 am IST

Five killed after car collides with truck: पुणे, 5 जून । महाराष्ट्र के सांगली जिले में पुणे-बेंगलुरु राजमार्ग पर एक कार के सड़क किनारे खड़े कंटेनर ट्रक से टकरा जाने से एक ही परिवार के तीन बच्चों सहित पांच लोगों की मौत हो गई। पुलिस सूत्रों ने रविवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि दुर्घटना शनिवार को सांगली के कासेगांव क्षेत्र अंतर्गत येवालेवाड़ी फाटा के पास उस समय हुई जब कार पुणे से कोल्हापुर के जयसिंहपुर जा रही थी।

read more: कोविड-19: ठाणे में संक्रमण के 256 नए मामले

कासेगांव पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, ‘‘प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि कार तेज गति से चल रही थी क्योंकि दुर्घटना के बाद कार गंभीर रूप से क्षतिग्रस्त हो गई। इसमें सवार सभी पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।’’

Five killed after car collides with truck: मृतकों की पहचान अरिंजय शिरोटे (35) , स्मिता शिरोटे (38), पूर्वा शिरोटे (14), सुनेशा शिरोटे (10) और वीरू शिरोटे (4) के रूप में हुई है।

read more: weather update: मिलेगी गर्मी से राहत, प्रदेश में गरज-चमक के साथ बूंदाबांदी के आसार

पुलिस ने कहा कि दुर्घटना उस समय हुई जब अरिंजय शिरोटे अपने रिश्तेदारों को जयसिंहपुर छोड़ने जा रहे थे।