यहां चोरी-छिपे चल रही थी 'Sex party', पुलिस के हत्थे चढ़े 9 आरोपी, नशीला पदार्थ

यहां चोरी-छिपे चल रही थी ‘Sex party’, पुलिस के हत्थे चढ़े 9 आरोपी, नशीला पदार्थ बरामद

यहां चोरी-छिपे चल रही थी 'Sex party', पुलिस के हत्थे चढ़े 9 आरोपी, नशीला पदार्थ बरामद: 'Sex party' was going on here secretly.....

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : September 26, 2022/2:19 pm IST

नई दिल्ली। Sex party : कांग्रेस नेता राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र वायनाड की एक रेव पार्टी का पर्दाफाश हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार केरल पुलिस ने एक रिसोर्ट से प्रतिबंधित मादक पदार्थ जब्त करके 9 लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की और उन्हें गिरफ्तार किया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को गुप्त सूत्रों से इस रेव पार्टी की सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने दबिश देकर इस रेव पार्टी का भंडाफोड़ किया। बताया गया कि आरोपियों के पास से हशीश तेल(hashish oil) सहित मादक पदार्थ जब्त किए गए हैं।

Read More : Shardiya Navratri 2022: नवरात्रि के नौ दिन करें इन मंत्रो का जाप, जीवनभर बरसेगी माता की कृपा

कैसी होतो है रेव पार्टी?

दरसअल, रेव पार्टी शराब, ड्रग्‍स, म्‍यूजिक, नाच गाना और सेक्‍स का कॉकटेल माना जाता है। जहां लड़के-लड़कियां शराब पीकर नशे में एक दूसरे के साथ डांस करते हैं फिर सेक्स करते हैं। ये अवैध पार्टियां बेहद गुपचुप तरीके से की जाती हैं।

Read More : Live Update 26 September: ‘डेमोक्रेटिक आज़ाद पार्टी’ होगी गुलाम नबी की नई पार्टी, ऐलान कर कही ये बात

पहले भी हुआ हिअ रेव पार्टी का पर्दाफ़ाश

बता दें राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र वायनाड की रेव पार्टी में पकड़े गए लोगों पर नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट, 1985 की विभिन्न धाराओं के तहत आरोप लगाए गए हैं। बताया गया कि वायनाड पुलिस ने इससे पहले भी पहाड़ी जिले में दूरस्थ स्थान रिसॉर्ट्स में आयोजित रेव पार्टियों का चुपके से दबिश देकर पर्दाफाश किया था।

Read More : ये कैसी शादी? Aadhaar Card पर ही मेहमानों को मिला खाना, वजह जानकर पकड़ लेंगे सिर

 
Flowers