Sex racket busted in Haridwar

हरिद्वार में बड़े सैक्स रैकेट का भांडाफोड़, मोबाइल पर फोटो दिखाकर पसंद करते थे लड़किया, दलाल फरार

मानव तस्करी निरोधक दस्ते और सीआईयू को जिस्मफरोशी के रैकेट के खुलासे की जिम्मेदारी सौंपी गई थी।

Edited By :   Modified Date:  May 1, 2023 / 11:34 PM IST, Published Date : May 1, 2023/11:34 pm IST

Sex racket busted in Haridwar: यूपी से धर्मनगरी में जाकर सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तारी की है। होटल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए पुलिस ने दिल्ली,पंजाब, सहित अन्य राज्यों की लड़कियाें को मुक्त करवाया है। हरिद्वार के भूपतवाला क्षेत्र के दो होटलों में चल रहे जिस्मफरोशी के धंधे का खुलासा हुआ है।

लड़कियों के बाथरूम में लगाए थे कैमरे, खुद मोबाइल पर देखता था उनका वीडियों, ऐसे हुआ खुलासा

पुलिस टीम ने दो होटल मैनेजरों को गिरफ्तार करते हुए दिल्ली-पंजाब की दो महिलाएं मुक्त कराई गई है। फरार होने में कामयाब रहे सेक्स रैकेट के सरगना महिला-पुरुष दलाल की तलाश में पुलिस टीम सरगर्मी से जुटी हुई है, जिन्हें जल्द गिरफ्तार करने का दावा किया गया है।

Sex racket busted in Haridwar: जिला पुलिस कार्यालय कैंपस में पत्रकारों को जानकारी देते हुए एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि पिछले कई दिन से होटलों में जिस्मफरोशी के धंधे की सूचना मिल रही थी। मानव तस्करी निरोधक दस्ते और सीआईयू को जिस्मफरोशी के रैकेट के खुलासे की जिम्मेदारी सौंपी गई थी।

एक्ट्रेस का ‘मरमेड’ लुक ने खींचा लोगों का अटेंशन, बोल्ड फोटोशूट से इंटरनेट पर मचाया तहलका… 

बताया कि सीआईयू टीम ने ग्राहक बनकर सामने एक महिला दलाल से व्हटसअप पर संपर्क साधा, जिसके बाद ग्राहक बने पुलिसकर्मियों को महिलाओं के फोटो उपलब्ध कराए गए। बकौल एसएसपी घेराबंदी करते हुए चार पुलिसकर्मी ग्राहक बनकर दूधाधारी चौक से चंद कदम की दूरी पर होटल हिल व्यू में पहुंच गए, जहां से दिल्ली-पंजाब की दो महिलाएं मुक्त कराई गई।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें