सेक्स रैकेट : कॉलेज की लड़कियों को निशाना बनाते थे फरीदा बेगम के एजेंट, पुलिस ने 4 युवतियों को छुड़ाया, 4 गिरफ्तार | Sex racket exposed: Agents of Farida Begum used to target college girls, police rescued 4 girls, 4 arrested

सेक्स रैकेट : कॉलेज की लड़कियों को निशाना बनाते थे फरीदा बेगम के एजेंट, पुलिस ने 4 युवतियों को छुड़ाया, 4 गिरफ्तार

सेक्स रैकेट का खुलासा: कॉलेज की लड़कियों को निशाना बनाते थे फरीदा बेगम के एजेंट, पुलिस ने 4 युवतियों को छुड़ाया, 4 गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : October 10, 2021/5:51 am IST

Latest sex racket news 2021

गुवाहाटी। असम के डिब्रूगढ़ में पुलिस ने तीन अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर एक सेक्स रैकेट (sex racket) का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार लोगों की पहचान बाबू अली, हेमंत गोगोई, नाजिम अहमद और फरीदा बेगम के रूप में हुई है। डिब्रूगढ़ पुलिस (Dibrugarh Police) ने चार लड़कियों को भी छुड़ाया है।

read more: शीतकाल के लिए आज से बंद हो गया श्री हेमकुंड साहिब का कपाट, इस साल मत्था टेकने पहुंचे करीब 11000 श्रद्धालु
पुलिस ने सेक्स रैकेट (sex racket) की सूचना मिलने के बाद गांधी नगर, आलोकपथ और नालीपूल इलाके में छापेमारी की और जहां से 4 लड़कियों को छुड़ाया है। फरीदा बेगम नाजिम अहमद की मां हैं और दोनों कई सालों से अपने किराए के आवास से अवैध देह व्यापार चला रहे हैं।”

read more: पेट्रोल, डीजल की बिक्री से पहले सीएनजी, ईवी चार्जिंग स्टेशन लगा सकते हैं पेट्रोल पंप
डिब्रूगढ़ SP (Dibrugarh SP )ने कहा कि जिले में अवैध देह व्यापार में शामिल कई गिरोह सक्रिय हैं, “इन गिरोहों के एजेंट युवा कॉलेज की लड़कियों को निशाना बनाते हैं और उन्हें देह व्यापार के धंधे में फंसाते हैं और उनका यौन शोषण करते हैं।”

बिरयानी के ऑर्डर में हुई देरी तो डिलीवरी ब्वॉय ने रेस्तरां मालिक को मार दी गोली, तलाश में जुटी पुलिस