Sex racket in marriage hall, boy and girl were in objectionable condition

मैरिज हॉल में सेक्स रैकेट, आपत्तिजनक हालत में थे लड़का-लड़की, तभी पुलिस ने मारी रेड

मैरिज हॉल में सेक्स रैकेट, आपत्तिजनक हालत में थे लड़का-लड़की, Sex racket in marriage hall, boy and girl were in objectionable condition

Edited By :   Modified Date:  March 20, 2023 / 06:58 PM IST, Published Date : March 20, 2023/6:58 pm IST

बक्सर: Sex racket in marriage hall लाख कोशिशों के बाद भी बिहार में सेक्स रैकेट के मामले थमने का नाम नहीं ले रहा है। प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हो रहा है। इसी बीच अब बक्सर में एक हाइप्रोफाइल देहव्यापार के धंधे का पर्दाफाश हुआ है। यहां एक मैरिज हाल में ये काला खेल चल रहा था। पुलिस ने दबिश देकर एक महिला और पुरुष आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया है। मौके से कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुआ है।

Read More : मोटापे की वजह से इस एक्टर को किया जाता था ट्रोल, आज है इंडिया के नंबर वन स्टार..,

Sex racket in marriage hall मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली थी कि बक्सर के सिमरी थाना से महज एक किलोमीटर दूर स्थित एक निजी मैरिज हॉल में गलत काम होता है। पुलिस ने गुप्त सूचना पर छापेमारी कर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया। छापेमारी के दौरान एक कपल को आपतिजनक अवस्था में पकड़ा गया। पुलिस ने संचालक को भी गिरफ्तार कर लिया है।

Read More : उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी मोहम्मद गुलाम के पुश्तैनी मकान पर चला बुलडोजर, विकास प्राधिकरण के अधिकारी ने कही ये बात

पुलिस की छापेमारी में मिला कपल

छापेमारी के बाद वह सैकड़ो लोगों की भीड़ लग गई थी। खास बात यह कि पिछले कई वर्षों से चल रहे इस गोरखधंधे की स्थानीय पुलिस को कानोकान खबर नहीं लगी थी। गिरफ्तार लोगों में राजेंद्र मैरेज हाल के संचालक राजेन्द्र पांडेय शामिल हैं। इनके साथ ही सिमरी दुधीपट्टी के नवीन कुमार राय और एक महिला भी पकड़ी गई है। आरोप है कि पिछले दो-तीन साल से इस मैरिज हॉल की आड़ में सेक्स रैकेट समेत अन्य गैरकानूनी कामों को अंजाम दिया जा रहा था।

 
Flowers