Sex racket ka khulasa

आर्केस्ट्रा में डांस के बाद बुझाती थी जिस्म की प्यास, यहाँ हुआ बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा

बता दें कि गिरफ्तार हुई युवतियों से पूछताछ में ये खुलासा हुआ है कि उसका संचालक पुनौरा में रहता है. युवतियों की शिकायत पर पुलिस ने गिरोह के सरगना पुनौरा थाना क्षेत्र के खैरवा स्थित आवास पर भी छापेमारी की.

Edited By :   Modified Date:  April 5, 2023 / 09:51 PM IST, Published Date : April 5, 2023/9:50 pm IST

Sex racket ka khulasa: बिहार के सीतामढ़ी से एक चौका देने वाली खबर सामने आई है दरअसल सीतामढ़ी में गुरुवार को सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा हुआ है। यह रैकेट आर्केस्ट्रा की आड़ में किराए के मकान में चल रहा था। साथ ही इस सेक्स रैकेट में एक नाबालिग समेत तीन युवती शामिल है और जहां ये सेक्स रैकेट चल रहा था उस मकान मालिक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। छापेमारी के दौरान पुलिस यहां सिविल ड्रेस में ग्राहक बनकर पहुंची थी।

बहन ने निगल लिया पूरा मोबाइल फोन, भाई से लड़ाई के बाद उठाया खतरनाक कदम, हुआ ये हाल

बता दें कि जब यह मामला सामने आया तो छापेमारी कर रैकेट में शामिल लोगों को गिरफ्तार किया गया। मामला महसौल ओपी क्षेत्र के वार्ड-37 बसवरिया सुंदर नगर का है। इस दौरान जिले के एक एनजीओ के पदाधिकारी ने पुलिस को इस रैकेट की जानकारी दी थी, जिसमें बताया गया कि सुंदर नगर स्थित चंदन साह के घर में देह व्यापार का धंधा चल रहा है। इसके बाद एसपी के निर्देश पर डीएसपी मुख्यालय राकेश रंजन के नेतृत्व में नगर, बाजपट्टी व डुमरा थानाध्यक्ष सहित पुलिस बल की टीम गठित की गई।इस सेक्स रैकेट की पुष्टि के लिए पुलिस ग्राहक बनकर सिविल ड्रेस में पहुंची थी। अंदर बैठे लोगों ने पुलिसकर्मी से युवती की बातचीत शुरू कर दी, जिसके बाद बाहर खड़ी पुलिस टीम ने छापेमारी शुरू कर दी।

दिल्ली कैपिटल्स की इस हरकत से नाराज हुआ BCCI, लगाई कड़ी फटकार, दी सख्त समझाइस

Sex racket ka khulasa: आपको बता दें कि गिरफ्तार हुई युवतियों से पूछताछ में ये खुलासा हुआ है कि उसका संचालक पुनौरा में रहता है। युवतियों की शिकायत पर पुलिस ने गिरोह के सरगना पुनौरा थाना क्षेत्र के खैरवा स्थित आवास पर भी छापेमारी की। हालांकि छापेमारी की भनक लगते ही आरोपी उस जगह से फरार हो गया, लेकिन फिलहाल तत्काल डीएसपी मुख्यालय युवतियों से पूछताछ में लगी हुई है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक