धर्म नगरी में चल रहा था सेक्स रैकेट, स्पा सेंटर से 5 गिरफ्तार | Sex racket was going on in the spa center

धर्म नगरी में चल रहा था सेक्स रैकेट, स्पा सेंटर से 5 गिरफ्तार

धर्म नगरी में चल रहा था सेक्स रैकेट, स्पा सेंटर से 5 गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : August 18, 2020/11:32 am IST

मथुरा, उत्तर प्रदेश। धर्म नगरी में स्पासेंटर की आड़ में सैक्स रेकेट चल रहा था। कई दिन की रेके के बाद थाना सदर और थाना हाइवे की पुलिस ने सीओ सिटी वरूण कुमार के नेतृत्व में कार्रवाही करते हुए स्पाॅसेंटर पर छापा मारा। पुलिस ने यहां से स्पाॅ सेंटर संचालक सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया। जिनमें दो युवतियां भी सामिल हैं। गिरफ्तार किये गये व्यक्तियों में स्पाॅ सेंटर संचालक के अलावा एक उसका साथा तथा एक ग्राहक बताया गया है।

पढ़ें- नाइट कर्फ्यू के दौरान राजधानी में पूल पार्टी में शराबखोरी, नशे में …

थाना हाइवे और थाना सदर बाजर पुलिस ने छापा मारा है। पुलिस को देखकर वहां मौजूद युवक-युवतियों में हड़कंप मच गया। पुलिस ने संचालक सहित दो युवक, दो युवतियों पकड़ लिया, जबकि सेंटर के बाहर से भी एक युवक और दो युवतियों को गिरफ्तार किया है। कुछ देर तक पुलिस वहीं उनसे पूछताछ करती रही।

पढ़ें- चीन में मस्जिद ढहा कर बना दिया गया सार्वजनिक शौचालय, तसलीमा बोलीं- भगवान है भी इसका सबूत नहीं

पुलिस ने पकड़े गए युवक-युवतियों को जेल भेजा है। पकड़े गए युवकों में स्पा सेंटर संचालक आशु निवासी पलवल (हरियाणा) के अलावा महावन निवासी भरत सिंह और कोसीकलां निवासी ओमप्रकाश शामिल हैं। सभी के खिलाफ सीओ सिटी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। एसपी सिटी उदय शंकर सिंह ने बताया कि कोतवाली पुलिस ने देह व्यापार में लिप्त चार युवतियां और स्पा सेंटर के संचालक सहित तीन युवकों को पकड़ा है।

पढ़ें- आसमान में उड़ रहे ड्रोन पर ईगल ने किया अटैक, पलभर में कर दिय तबाह

मोती मंजिल में पिछले तीन महीने से स्पाॅसेंटर की गतिविधियों को लेकर लोगों को शक था। पुलिस को लगातार इस की शिकायतें मिल रही थीं। इसके बाद पुलिस ने कई दिन की रेकी के बाद सोमवार को छापा मारा। धर्म नगरी में सैक्स के कारोबार का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले धौलीप्याउ क्षेत्र में भी एक होटल में इसी तरह का मामला सामने आया था।

पढ़ें- पुलिस बनकर बुजुर्ग से लाखों की उठाईगिरी, आरोपियों ने चेन, ब्रेसलेट और अंगूठी पर से किया हाथ साफ

कोतवाली पुलिस की कार्रवाई की जैसे ही युवक-युवतियों के परिजनों को सूचना मिली तो वे कोतवाली पहुंचे। पुलिस अधिकारियों के समक्ष विनती करने लगे। थाना गोविंद नगर क्षेत्र की एक युवती का पिता मजदूरी कर परिवार का पेट पालता है। उसने पुलिस अधिकारियों को बताया कि उसकी बेटी तो प्रॉपर्टी डीलर कार्यालय में नौकरी करने जाती थी। वो दोषी नहीं है और न ही उसका इस मामले से कोई लेना-देना है। आप उसे गलत पकड़ कर लाए हैं।