हमले में बचे लेकिन पत्नी की 'फायरिंग' से नहीं बच सके ओवैसी

‘गोली चली या डिनर पर नहीं जाने का ‘नया बहाना’.. हमले में बचे लेकिन पत्नी की ‘फायरिंग’ से नहीं बच सके ओवैसी

हमले में बचे लेकिन पत्नी की 'फायरिंग' से नहीं बच सके ओवैसी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : February 5, 2022/2:12 am IST

Owaisi wife reaction on firing: नई दिल्ली। ओवैसी पर गोली चलने के बाद सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह प्रतिक्रियाएं देकर मजे ले रहे हैं। दरअसल ओवैसी गुरुवार को अपनी पत्नी से वादा कर के गए थे कि वे पश्चिम यूपी में पार्टी का प्रचार कर लौटने के बाद उन्हें डिनर के लिए लेकर जाएंगे।

पढ़ें- Ind vs Eng U-19 WC Final: आज पांचवीं बार इतिहास रचने मैदान पर उतरेगी टीम इंडिया, भारत-इंग्लैंड के बीच अंडर-19 वर्ल्ड कप का फाइनल आज

Owaisi wife reaction on firing: इसलिए जब गोलीबारी की घटना के बाद वे घर पहुंचे तो पत्नी उनके साथ होटल जाने की तैयारी में थी।

पढ़ें- पूर्व सांसद सी जंगा रेड्डी का निधन.. प्रधानमंत्री मोदी ने जताया शोक

Owaisi wife reaction on firing: ओवैसी ने घर पहुंचते ही पत्नी को उन पर गोली चलाए जाने की घटना का जिक्र किया, लेकिन पत्नी को यकीन नहीं हुआ। पत्नी ने कहा कि वह उन्हें बाहर नहीं ले जाने के लिए ‘नया बहाना’ बना रहे हैं। इस पर ओवैसी ने पत्नी को टीवी चालू करने और न्यूज चैनल देखने को कहा, इसी बीच उनकी बेटी ने मां को फोन किया, उसने जब पिता पर हमले की बात बताई तो पत्नी को यकीन हुआ कि ओवैसी वास्तव में सच कह रहे हैं, कोई बहाना नहीं बना रहे।

पढ़ें- शादी समारोह में मेहमानों की संख्या पर लगा प्रतिबंध हटाया गया..कई पाबंदियों में भी दी गई छूट.. देखें

ओवैसी पर मेरठ से दिल्ली लौटते वक्त छिजारसी टोल प्लाजा पर दो युवकों ने गोलियां दागी थीं। हमले में तो वह बाल-बाल बच गए, लेकिन घबराए ओवैसी जब घर पहुंचे तो अपनी पत्नी की फायरिंग में घिर गए, उससे बचना मुश्किल हो गया।

पढ़ें- हिजाब को शिक्षा के रास्ते में लाकर बेटियों का भविष्य छीना जा रहा है, कर्नाटक में हिजाब विवाद पर बोले राहुल गांधी

 

 
Flowers