SI को महिला सिपाही के साथ कमरे में देख बौखलाई छोटी बहन, तामाचा जड़ते ले गई थाने, जानिए क्या है मामला?

SI को महिला सिपाही के साथ कमरे में देख बौखलाई छोटी बहन! Si and Lady Constable Caught Red handed Beats Younger Sister

Edited By: , October 25, 2021 / 05:20 PM IST

आगरा: Si and Lady Constable Caught Red handed जिले के एत्मादपुर तहसील से करवा चौथ के अवसर पर एक दरोगा की पीटाई का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि एसआई को महिला सिपाही के साथ उसी की छोटी बहन ने रंगे हाथों पकड़ लिया था, जिसके बाद उसकी जमकर धुनाई हुई। महिला सिपाही की छोटी बहन एसआई को देखकर बौखला उठी और दोनों के बीच बहस होने लगी। इसके बाद बात हाथापाई तक आ पहुंची। महिला सिपाही की बहन ने दरोगा की जमकर धुनाई की और पिटाई करते हुए उसे थाने ले गई।

Read More: लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने कहा-लोकतंत्र को सशक्त बनाता है स्वतंत्र और निष्पक्ष मीडिया, IIMC के नए शैक्षणिक सत्र का शुभारंभ 

Si and Lady Constable Caught Red handed आगरा की एत्मादपुर तहसील थाना क्षेत्र में करवा चौथ की रात को जमकर हंगामा हुआ है। रात करीब 11 बजे एक दरोगा थाने के पास ही अपनी महिला सिपाही के कमरे पर पहुंच गया। लेकिन कमरे पर महिला सिपाही की छोटी बहन को दरोगा का रूम पर आना अच्छा नहीं लगा। बहन ने दरोगा को वापस जाने के लिए कहा तो दोनों में विवाद बढ़ता गया। विवाद के बाद सिपाही की बहन और दरोगा में मारपीट शुरू हो गई। बढ़ते हंगामे के कारण आसपास लोगों की भारी भीड़ भी जुटने लगी। महिला सिपाही की छोटी बहन दरोगा की धुनाई करते हुए उसे थाने तक ले गई। किसी ने दरोगा की पिटाई का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर उपलोड कर दिया जिसके बाद वीडियो जमकर वायरल हो रही है।

Read More: ICAR AIEEA Result 2021: NTA ने जारी किया इंडियन काउंसिल ऑफ एग्रीकल्चर रिसर्च ऑल इंडिया एंट्रेंस एग्जाम का रिजल्ट

थाने में मामला पहुंचने के बाद पूरा महकमा सिपाही की छोटी बहन को को समझाने में जुट गया। अपने स्टाफ का मामला होने अपर पुलिस ने दबाने की खूब कोशिश की। थाना पुलिस के अनुसार मामूली विवाद अहि और महिला सिपाही दरोगा के खिलाफ कोई भी कार्रवाई नहीं चाहती है। लेकिन महिला सिपाही से दरोगा का विवाद क्यों हुआ इसके लिए पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है।

Read More: PM KISAN: इस कार्ड के बिना अब नहीं मिलेगी पीएम किसान सम्‍मान निधि, चेक करें रजिस्‍ट्रेशन की प्रक्रिया