Sister and His boyfriend Killed Younger Brother due to Love Affair

‘राखी’ पर भारी पड़ी आशिकी, बड़ी बहन के घर पर ऐसी हालत में मिला भाई, देखकर दंग रह गए लोग

’राखी’ पर भारी पड़ी आशिकी, बड़ी बहन के घर पर ऐसी हालत में मिला भाई! Sister and His boyfriend Killed Younger Brother due to Love Affair

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : September 13, 2022/8:51 am IST

रामगढ़: Sister Killed Younger Brother झारखंड के रामगढ़ जिले में अपने भाई की हत्या के आरोप में 25 वर्षीय एक महिला और उसके प्रेमी को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि 21 वर्षीय रोहित कुमार का शव पतरातू ताप बिजली घर में एक मकान से बरामद किया गया जहां महिला अकेली रह रही थी और उसका कथित प्रेमी वहां अक्सर आता था।

Read More: प्राचार्य समेत एक शिक्षक पर गिरी गाज, बैठक में ऐसी गंदी हरकत करने की शिक्षा विभाग ने दी सजा 

Sister Killed Younger Brother पुलिस ने रविवार को मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में कुमार का क्षत-विक्षत शव निकाला था। पतरातू के अनुमंडल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) बीरेंद्र कुमार चौधरी ने पीटीआई-भाषा को बताया कि चंचला कुमारी और उसके कथित दोस्त सोनू अंसारी को गिरफ्तार किया गया है। चंचला कुमारी पीड़ित रोहित कुमार की बड़ी बहन है।

Read More: ब्रह्मास्त्र ने उड़ाई बॉयकॉट गैंग की धज्जियां, बनी साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म! 

पुलिस के अनुसार कुमार की हत्या इसलिए कर दी गई क्योंकि वह दूसरे समुदाय के युवक के साथ अपनी बहन के संबंधों का विरोध करता था। पुलिस ने बताया कि चंचला कुमारी ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है। उन्होंने कहा कि उसके पिता नरेश महतो की लिखित शिकायत के आधार पर उसके खिलाफ पतरातू थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। कुमार 30 जून, 2022 से ही लापता था।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक