Sister was drowning in the river, brother jumped to save

नदी में डूब रही थी बहन.. बचाने के लिए भाई ने लगाई छलांग, दोनों की मौत, पसरा मातम

नदी में डूब रही थी बहन.. बचाने के लिए भाई ने लगाई छलांगः Sister was drowning in the river, brother jumped to save

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : June 2, 2022/11:16 pm IST

पीलीभीत : Sister was drowning in the river पीलीभीत में नहाते समय भाई- बहन की शारदा नदी में डूबकर मौत हो गई। बाद में दोनों के शवों को बाहर निकाला गया। कोतवली हजारा के इन्स्पेक्टर राजीव शर्मा ने बताया कि यह हादसा तहसील पूरनपुर के चंदिंया हजारा गांव का है। इस गांव के राकेश बनर्जी ने पुलिस को बताया कि बृहस्पतिवार को पूजा -पाठ करने के लिए परिवार के कई लोग शारदा नदी तट पर गए थे । बनर्जी के अनुसार पूजन के बाद सभी स्नान कर रहे थे, उसी समय उनकी भांजी मोहिनी (12) का पैर गहरे पानी में चला गया,जिसमें वह डूबने लगी, उसे डूबता देख उसका मौसेरा भाई अनिकेत (14) बचाने गया।

Read more : कल राष्ट्रपति कोविंद के पैतृक गांव जाएंगे पीएम मोदी, ‘मिलन केन्द्र’ का निरीक्षण कर समूह की महिलाओं से करेंगे बातचीत 

Sister was drowning in the river उन्होंने बताया कि वहां पर पानी गहरा था तो वह भी डूब गया। दोनों के डूबने पर परिजनों ने शोर मचाकर ग्रामीणों को जमा किया। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस बल मौके पर पहुंच गया । पुलिस ने गोताखोरों को शारदा में उतारा और नदी में डूबे दोनों बच्चों को ढूंढने का प्रयास किया। काफी देर तक बचाव अभियान चलता रहा और फिर एक-एक कर दोनों के शव शारदा नदी से कई घटों के बाद देर शाम बरामद कर लिए। पुलिस ने आगे कार्रवाई शुरू करते हुए शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Read more :  अक्षय कुमार की बढ़ी मुश्किलें, रिलीज से पहले इन जगहों पर बैन हुई ‘सम्राट पृथ्वीराज’…