Six people gang-raped a 16-year-old girl

6 लोगों ने 16 वर्षीय लड़की के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म, तीन नाबालिग समेत सभी आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Gang raped with 16-year-old girl : मध्य मुंबई के निचले परेल इलाके में तीन नाबालिगों समेत छह लोगों ने 16 वर्षीय एक लड़की से कथित

Edited By :   Modified Date:  December 24, 2022 / 04:19 PM IST, Published Date : December 24, 2022/4:15 pm IST

मुंबई : Gang raped with 16-year-old girl : मध्य मुंबई के निचले परेल इलाके में तीन नाबालिगों समेत छह लोगों ने 16 वर्षीय एक लड़की से कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म किया। इस संबंध में एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने तीन वयस्क आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि नाबालिग बताए जा रहे तीन अन्य आरोपियों को हिरासत में लिया गया है। उन्होंने कहा कि यह घटना शुक्रवार रात एक चॉल में हुई।

यह भी पढ़ें :  छात्रों के लिए खुशखबरी! मिलेगी 50 हजार रुपए की छात्रवृत्ति, जल्दी यहां करें आवेदन

Gang raped with 16-year-old girl : अधिकारी ने कहा कि एक आरोपी पीड़िता का दोस्त है और दोनों एक अन्य दोस्त का जन्मदिन मनाने चॉल में गए थे। उन्होंने कहा कि अन्य पांच आरोपी भी वहां जन्मदिन मनाने के लिए उपस्थित थे, लेकिन बाद में रात के दौरान चॉल के निवासियों ने लड़की के चीखने की आवज सुनी और स्थानीय पुलिस को जानकारी दी। अधिकारी ने कहा कि जब एन एम जोशी मार्ग थाने के पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे तो वहां नाबालिग लड़की और आरोपी मिले।

यह भी पढ़ें : बुरे फंसे कांग्रेस नेता! सावरकर पर टिप्‍पणी करना पड़ा भारी, अदालत में राहुल गांधी के खिलाफ परिवाद दर्ज 

Gang raped with 16-year-old girl : पुलिस ने कहा कि लड़की की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर भारतीय दंड संहिता और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) कानून के तहत आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि तीनों नाबालिग आरोपियों को डोंगरी स्थित बाल गृह में भेज दिया गया है और मामले की जांच जारी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें