भारत जोड़ो यात्रा में गूंजा 'छत्तीसगढ़िया सबले बढ़िया' का नारा, छत्तीसगढ़ वोलेंटियर की टीम ने लगाए भूपेश बघेल के नारे |

भारत जोड़ो यात्रा में गूंजा ‘छत्तीसगढ़िया सबले बढ़िया’ का नारा, छत्तीसगढ़ वोलेंटियर की टीम ने लगाए भूपेश बघेल के नारे

वही भिलाई की टीम को लेकर भी सोशल मीडिया में खूब चर्चा है। बता दें कि इस यात्रा में छत्तीसगढ़ से 500 युवा शामिल हुए है, यात्रा अभी पंजाब पहुंची हुई है।

Edited By :   Modified Date:  January 18, 2023 / 12:09 AM IST, Published Date : January 18, 2023/12:09 am IST

रायपुर। मध्यप्रदेश से छत्तीसगढ़ के युवा विधायक देवेंद्र यादव को यात्रा की बड़ी ज़िम्मेदारी मिली है। मध्यप्रदेश के इंदौर से लेकर अब तक विधायक देवेंद्र यादव की अगुवाई में लगातार युवा छत्तीसगढ़ से इस यात्रा में जुड़ने पहुंच रहे हैं। यात्रा को मजबूती प्रदान करने और यात्रा में सहयोग देने के लिए छत्तीसगढ़ के कोने कोने से युवा इसमें जुड़ रहे हैं। वही भिलाई की टीम को लेकर भी सोशल मीडिया में खूब चर्चा है। बता दें कि इस यात्रा में छत्तीसगढ़ से 500 युवा शामिल हुए है, यात्रा अभी पंजाब पहुंची हुई है।

read more: Lockup : Raipur में गैंगवार, 2 की हत्या। आक्रोशित लोगों ने की जमकर नारेबाजी | Daily Crime News

सोशल मीडिया में जारी हुई वीडियो और फोटो में दिखाई दे रहा है की यात्रा को सहयोग देने के लिए युवा कभी इस यात्रा में शामिल हुए लोगों को पानी पिलाते है तो कभी खाना खिला कर सेवा करते हुए दिखाई देते हैं। भीड़ को नियंत्रण में रखने और अनुशान बनाए रखने के लिए इन 500 युवाओं की टीम की खूब सराहना हो रही है। जिसके बाद उनकी टीम भिलाई की भी चर्चा जोरों से है। टीम भिलाई और विधायक देवेंद्र यादव को लेकर एक लहर पूरी यात्रा के दौरान दिखी और जिसकी खूब सरहाना हुई वह ये की छत्तीसगढ़ के युवाओं में जोश की कोई कमी नहीं है। चाहे तेज ठंड हो या बारिश छत्तीसगढ़ के युवाओं का जोश काम नहीं होता है। सिर्फ इतना ही नहीं यात्रा के दौरान कई बार ‘छत्तीसगढ़िया सबले बढ़िया’ और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ज़िंदाबाद के भी नारे लगाए गए।

read more:  अब पूर्व पीएम राजीव गांधी के नाम पर होगा इस गांव का नाम, सीएम ने किया ऐलान, जानें क्या है कनेक्शन

 
Flowers