सोशल मीडिया की मशहूर हस्ती हिमांशी की नदी में मिली लाश, 24 जून से थी लापता | Social media celebrity Himanshi's body found in river, was missing since June 24

सोशल मीडिया की मशहूर हस्ती हिमांशी की नदी में मिली लाश, 24 जून से थी लापता

सोशल मीडिया की मशहूर हस्ती हिमांशी की नदी में मिली लाश, 24 जून से थी लापता

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : June 27, 2021/9:34 am IST

नई दिल्ली। सोशल मीडिया में अपनी अलग पहचान बनाने वाली मशहूर हिमांशी नाम की युवती की लाश यमुना नदी में मिली है। युवती 24 जून से लापता थी, परिजनों ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई थी, वहीं अब लाश मिलने से परिजनों ने हत्या की आशंकात जताई है।

Read More News:  दिल्ली हवाई अड्डे पर इस महिला की हरकत से मच गई खलबली, पुलिस ने रंगे हाथों दबोचा

जानकारी के अनुसार सोशल मीडिया फेम हिमांशी नाम की युवती की लाश दिल्ली के कश्मीरी गेट के पास यमुना नदी में मिली। पुलिस ने बताया कि बुराड़ी थाने में 24 जून को हिमांशी के गायब होने की शिकायत दर्ज हुई थी। पुलिस हिमांशी की तालश कर रही थी इस बीच संदिग्ध लाश मिलने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की पहचान सोशल मीडिया फेम हिमांशी के रूप में की।

Read More News:  मेयर और पार्षद घर-घर जाकर लोगों को वैक्सीनेशन करवाने की करेंगे अपील, रायपुर में निकलेगी कोरोना जागरुकता रैली

 

बताया जा रहा है कि लापता हुई हिमांशी अपने घर संतनगर से सुबह निकली थी, इसके बाद देर रात तक घर नहीं लौटी। दूसरे दिन उसका फोन बंद आ रहा था। फिलहाल पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों पहलुओं को लेकर जांच कर रही हैं।

Read More News:  मानसून सत्र से पहले बीजेपी में बैठकों का दौर जारी, आज रायपुर आएंगे राष्ट्रीय मंत्री सुनील देवधर