बेटे को नहीं भाया पिता का किसी और युवक से संबंध, समलैंगिक पिता की हत्या कर खेत में फेंक दी लाश |Son kills gay father, body found in sugarcane field

बेटे को नहीं भाया पिता का किसी और युवक से संबंध, समलैंगिक पिता की हत्या कर खेत में फेंक दी लाश

बेटे को नहीं भाया पिता का किसी और युवक से संबंध! Son kills gay father, body found in sugarcane field

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : September 12, 2021/8:13 pm IST

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के खतौली क्षेत्र में एक व्यक्ति ने अपने पिता की हत्या कर दी। पिता का कथित तौर पर एक अन्य पुरुष के साथ संबंध होने को लेकर पुत्र ने उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

Read More: Watch Video: दारू पीने से मिलता है सुकून, न पीएं तो हो जाती है टेंशन, फिर सुकून देने वाली चीज क्यों बंद हो?

उन्होंने बताया कि सुमित कुमार ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि उसके पिता का किसी अन्य पुरुष के साथ समलैंगिक संबंध था जिससे परिवार की बदनामी हो रही थी इसलिए उसने अपने पिता की चाकू मारकर हत्या कर दी।

ReadMore: पूर्व सांसद नंदकुमार साय ने कहा ‘BJP सरकार में धर्मांतरण हुआ तो भी गलत, अब इसे रोकने की जवाबदारी कांग्रेस सरकार की’

आरोपी ने पुलिस को यह भी बताया कि उसके पिता अपनी संपत्ति में उस व्यक्ति को भी हिस्सेदार बनाना चाहते थे जिसके साथ उनका संबंध था। पुलिस ने कहा कि शव 18 अगस्त को गन्ने के खेत में मिला।

Read More: मुस्लिम छात्राओं को हॉस्टल में भी पहनना होगा बुर्का! छात्राएं बोलीं- ट्राउजर पहनने पर अधीक्षक देती है गाली

इसके बाद मृतक के बेटे ने तीन लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज कराया जिसमें उन्हें हत्या के लिए जिम्मेदार ठहराया गया था। पुलिस ने बताया कि जांच में पता चला कि मृतक के बेटे ने ही हत्या की थी।

Read More: पहली बार विधायक बने थे नए सीएम भूपेंद्र पटेल, नगर निकाय स्तर के नेता से मुख्यमंत्री पद तक पहुंचे

 
Flowers