Sonu Sood Viral Video: Sonu Sood listened to the crying girl's plea

सोनू सूद ने एक बार फिर सुनी रोती बिलखती लड़की की गुहार, वीडियो तेजी से हो रहा वायरल

सोनू सूद ने एक बार फिर सुनी रोती बिलखती लड़की की गुहार, वीडियो तेजी से हो रहा वायरल Sonu Sood once again listened to the crying girl's plea

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : July 24, 2022/8:21 pm IST

Sonu Sood Viral Video: नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद आज के वक्त हजारों लाखों लोगों के मसीहा बन चुके हैं। उन्होंने कोरोना वायरस की पहली लहर के वक्त परेशान, जरूरतमंद और गरीब लोगों की मदद की थी। इसके बाद से सोनू सूद की मदद का सिलसिला लगातार जारी है। गरीब जरूरतमंद लोग अपने फरियादी सोनू सूद से मदद की गुहार लगते रहते हैं, और वह भी पूरे सम्मान के साथ लोगों की परेशानी सुनते हैं साथ ही मदद करने की हर संभव कोशिश भी करते हैं।

Read more: नुसरत जहां ने ब्लैक ट्रांसपेरेंट ड्रेस में ढाया कहर, फोटोज देखकर फैंस हुए मदहोश  

Sonu Sood Viral Video:  एक बार फिर सोनू सूद का वीडियो सामने आया है। सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर सोनू सूद का लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। वीडियो में दिग्गज अभिनेता गरीब लोगों की परेशानी सुनते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि सोनू सूद के घर के बाहर सैकड़ों गरीब और जरूरतमंद लोगों की लाइन लगी हुई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Read more: स्मृति इरानी ने इन नेताओं को भेजा लीगल नोटिस, कही ये बड़ी बात

Sonu Sood Viral Video:  अभिनेता सोनू सभी की परेशानी को उनके पास जाकर सुन रहे हैं। वीडियो में एक छोटी बच्ची सोनू सूद से अपनी परेशानी बताते हुए रोती हुई भी दिखाई दे रही है, जिसे अभिनेता उसे चुप करवाते नजर आ रहे हैं। सोनू सूद का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। दिग्गज अभिनेता के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं, साथ ही कमेंट कर सोनू सूद की तारीफ कर रहे हैं।

और भी है बड़ी खबरें…