सौरव गांगुली त्रिपुरा पर्यटन विभाग का ‘ब्रांड एंबेसडर’ बनने के लिए समझौते पर हस्ताक्षर करेंगे |

सौरव गांगुली त्रिपुरा पर्यटन विभाग का ‘ब्रांड एंबेसडर’ बनने के लिए समझौते पर हस्ताक्षर करेंगे

सौरव गांगुली त्रिपुरा पर्यटन विभाग का ‘ब्रांड एंबेसडर’ बनने के लिए समझौते पर हस्ताक्षर करेंगे

:   Modified Date:  December 10, 2023 / 08:49 PM IST, Published Date : December 10, 2023/8:49 pm IST

(फाइल फोटो के साथ)

अगरतला, 10 दिसंबर (भाषा) भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली त्रिपुरा पर्यटन विभाग का ‘ब्रांड एंबेसडर’ बनने के वास्ते औपचारिक रूप से एक समझौते पर हस्ताक्षर करने के लिए सोमवार को राज्य का दौरा करेंगे। एक वरिष्ठ मंत्री ने यह जानकारी दी।

भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड (बीसीसीआई) के पूर्व अध्यक्ष मंगलवार को राज्य के प्रतिष्ठित स्मारकों पर कुछ पर्यटन प्रचार वीडियो ‘शूट’ करेंगे।

पर्यटन मंत्री सुशांत चौधरी ने रविवार को पत्रकारों से कहा, ‘‘गांगुली का सोमवार शाम लगभग छह बजे त्रिपुरा पहुंचने का कार्यक्रम है। महाराजा बीर बिक्रम हवाई अड्डे से वह उज्जयंता पैलेस जाएंगे, जहां उन्हें राज्य पर्यटन का ‘ब्रांड एंबेसडर’ बनाने के लिए एक समझौते पर हस्ताक्षर किए जाएंगे।’’

चौधरी ने बताया कि गांगुली मंगलवार को राज्य से रवाना होने से पहले मुख्यमंत्री माणिक साहा से उनके आधिकारिक आवास पर मिलेंगे। उन्होंने बताया कि वह प्रतिष्ठित उज्जयंता पैलेस में प्रचार वीडियो भी शूट करेंगे।

मंत्री ने कहा, ‘‘त्रिपुरा पर्यटन के ‘ब्रांड एंबेसडर’ के रूप में गांगुली की नियुक्ति से पर्यटन के जरिये सतत विकास को लेकर राज्य के प्रयास पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा।

गांगुली ने पहले त्रिपुरा पर्यटन का ब्रांड एंबेसडर बनने पर मौखिक रूप से सहमति जताई थी।

भाषा

देवेंद्र नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers