Owaisi challenged Rahul Gandhi

Owaisi challenged Rahul Gandhi : मुसलमानों का नाम लेने से डरती है सपा और कांग्रेस, राहुल गांधी को हैदराबाद से लड़ने की चुनौती, जानें क्यों आग बबूला हुआ असदुद्दीन ओवैसी

Owaisi challenged Rahul Gandhi : ओवैसी ने वह दिन दूर नहीं है कि जब देश की संसद में मुसलमान की मॉब लिंचिंग की जाएगी।

Edited By :   September 25, 2023 / 07:37 AM IST

नई दिल्ली : Owaisi challenged Rahul Gandhi : भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी द्वारा संसद में इस्तेमाल किए गए अपशब्दों का मामला बढ़ता जा रहा है। अब AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने रमेश बिधूड़ी और भाजपा पर करार हमला बोला है। हैदराबाद में एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, वह दिन दूर नहीं है कि जब देश की संसद में मुसलमान की मॉब लिंचिंग की जाएगी।

ओवैसी ने कहा, हम देखते हैं कि संसद में भाजपा का एक सांसद एक मुसलमान सांसद को गाली देता है। लोग कह रहे हैं संसद में नहीं बोलना चाहिए था, बोल रहे हैं ज़ुबान खराब थी। यह तो आवाम का नुमांइदा है जिसे तुमने वोट दिया। वह दिन दूर नहीं जब देश की संसद में किसी मुसलमान की मॉब लिंचिंग होगी। उन्होंने भाजपा व प्रधानमंत्री मोदी से सवाल किया कहां गया आपका सबका साथ, सबका विकास?

यह भी पढ़ें : Durga Puja 2023: दुर्गा पूजा की तैयारियां शुरू, कलाकार ने बनाया शुद्ध सोने की पन्नी से मां दुर्गा का ऐसा रूप… 

सपा और कांग्रेस डरती है मुसलमानों का नाम लेने से

Owaisi challenged Rahul Gandhi :  असदुद्दीन ओवैसी ने इस दौरान कहा, भाजपा के नेता कहते हैं कि हमारे दो सांसदों ने महिला आरक्षण बिल के खिलाफ वोट किया। 450 सांसदों ने बिल के पक्ष में वोट किया और केवल 2 ने बिल के खिलाफ वोट किया। जब सभी ने कहा कि 450 सांसद मेरे खिलाफ हैं, तो मैंने पूरे देश को बताया कि कांग्रेस और बीजेपी एक साथ हैं, समाजवादी (पार्टी) और कांग्रेस भी एक साथ हैं। मैं अकेले पीएम मोदी के खिलाफ लड़ रहा हूं और आप सब एक साथ हैं। उन्होंने कहा, कांग्रेस, समाजवादी पार्टी और लालू यादव की पार्टी (आरजेडी) के नेता संसद में मुसलमानों का नाम लेने से डरते हैं। मैं खड़ा हुआ और कहा कि मुस्लिम और ओबीसी महिलाओं को भी आरक्षण मिलना चाहिए। वे मुझसे कहते रहते हैं कि मैं महिलाओं के खिलाफ हूं, लेकिन सच्चाई यह है कि आप महिलाओं, ओबीसी और मुसलमानों के खिलाफ हैं।

यह भी पढ़ें : सूर्य की तरह चमकेगी इन पांच राशि वालों की किस्मत, भोलेनाथ की कृपा से भर जाएगी झोली 

ओवैसी ने राहुल को दी हैदराबाद से चुनाव लड़ने की चुनौती

Owaisi challenged Rahul Gandhi :  इस दौरान ओवैसी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर भी करारा हमला किया। उन्होंने कहा, मैं राहुल गांधी को वायनाड से नहीं बल्कि हैदराबाद से चुनाव लड़ने की चुनौती देता हूं। आप बड़ी-बड़ी बातें करते हैं, ज़मीन पर आइए मुकाबला करेंगे। कांग्रेस के लोग बहुत बातें करेंगे, लेकिन मैं तैयार हूं। उन्होंने कहा,यही कांग्रेस थी जब बाबरी मस्जिद और सचिवालय की मस्जिद गिराई गई थी।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp