9 people died in accident in ahmedabad

एक्सीडेंट देखने जुटी भीड़ के लिए काल बनी रफ्तार, 9 लोगों की की हुई मौत, जानें कैसे हुआ हादसा

9 people died in accident : गुजरात के अहमदाबाद में रफ़्तार को कहर देखने को मिला है। यहां हुए भीषण सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई

Edited By :   Modified Date:  July 20, 2023 / 01:37 PM IST, Published Date : July 20, 2023/6:59 am IST

अहमदाबाद : 9 people died in accident : गुजरात के अहमदाबाद में रफ़्तार को कहर देखने को मिला है। यहां हुए भीषण सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई और कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। यह हादसा उस वक्त हुआ जब लोग सड़क पर हुए एक और हादसे को देखने के लिए इकट्ठा हुए थे।

बता दें कि, अहमदाबाद के एसजी हाईवे पर एक ट्रक ने एसजी हाईवे पर थार गाड़ी को टक्कर मार दी थी। हादसे के बाद ड्राइवर ट्रक को लेकर फरार हो गया। हादसे के बाद हाईवे पर भीड़ जमा हो गई। तभी पीछे से बेकाबू रफ्तार में आ रही जगुआर भीड़ में मौजूद लोगों को रौंदते हुए निकल गई। इस हादसे में नौ लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि कई अन्य घायल हैं।

यह भी पढ़ें : CG Assembly monsoon Session 2023: विधानसभा के मानसून सत्र का आज तीसरा दिन, अविश्वास प्रस्ताव पर सदन में होगी चर्चा

पुलिस कॉन्स्टेबल और होम गार्ड की भी हुई मौत

9 people died in accident :  जानकारी मिली है कि अहमदाबाद के SG हाईवे पर बने इस्कॉन ब्रिज पर ये दुर्घटना हुई है। इसमें एक जगुआर गाड़ी ने ब्रिज पर खड़े लोगों को रोंद डाला। तेज रफ्तार गाड़ी की चपेट में आने से 9 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी। मरने वालों में एक पुलिस कॉन्स्टेबल और और एक होमगार्ड का जवान भी शामिल है। वहीं करीब 9 से 10 लोग घायल बताए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें : WhatsApp Down: दुनिया भर में डाउन हुआ व्हाट्सएप, भारत सहित दुनियाभर के यूजर्स हुए परेशान 

इस्कॉन ब्रिज पर हुआ हादसा

9 people died in accident :  जो घटनाक्रम बताया गया है उसके हिसाब से रात के करीब 1:15 बजे इस्कॉन ब्रिज पर एक महिंद्रा थार गाड़ी एक ट्रक से टकरा गयी, जिसे रेस्क्यू करने के लिए वहां लोग इक्कट्ठा हो गए। तभी करीब 120 किमी प्रति घंटे की रफ़्तार से एक जगुआर गाड़ी वहां आयी और हाइवे पर खड़े लोगों पर चढ़ती हुई निकल गयी। इस कार की स्पीड इतनी ज्यादा थी की ड्राइवर से गाड़ी कंट्रोल ही नहीं हुई। इस हादसे में गाडी का ड्राइवर तथ्य पटेल भी इंजर्ड हुआ है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें