मस्ती के मूड में दोस्तों ने ही शख्स के प्राइवेट पार्ट में डाल दिया स्टील ग्लास, 10 दिन बाद जो हुआ...

दोस्तों ने ही शख्स के प्राइवेट पार्ट में डाल दिया स्टील ग्लास, 10 दिन बाद जो हुआ…

शख्स के प्राइवेट पार्ट में डाल दिया स्टील ग्लास Steel glass was put in the private part of the person, what happened after 10 days

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : August 22, 2022/6:41 pm IST

बरहामपुर। Steel glass put in private part : पार्टी में मजाक मस्ती तो खूब होती है। वहीं जब दोस्तों की पार्टी हो तो नशा चढ़ना लाजमी हो जाता हैं। लेकिन नशे के बाद अंजाम कई बार खतरनाक भी साबित हो सकता है। कुछ ऐसा ही हुआ ओडिशा के बरहामपुर शहर में। यहां पार्टी में दोस्तों ने जमकर शराब पी। इसके बाद नशे की हालत में अपने एक दोस्त के साथ जो हुआ जानकर हैरान रह जाएंगे।

यह भी पढ़ेंः मैच शुरु होने से पहले केएल राहुल ने किया बड़ा बदलाव, इस खिलाड़ी को नहीं मिला मौका

Steel glass put in private part छ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार गुजरात के सूरत में काम करने वाले 45 वर्षीय कृष्णा राउत 10 दिन पहले अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रहे थे। पार्टी के दौरान, उसके दोस्तों ने नशे में होने पर उसके Anus के अंदर स्टील का गिलास डाल दिया। हालांकि राउत को अगले दिन से ही पेट के निचले हिस्से में दर्द होने लगा, लेकिन उन्होंने इस बात का खुलासा अपने परिवार वालों को नहीं किया। जैसे ही दर्द असहनीय हो गया, वह सूरत छोड़कर गंजम में अपने गांव लौट आए।

यह भी पढ़ेंः मैच शुरु होने से पहले केएल राहुल ने किया बड़ा बदलाव, इस खिलाड़ी को नहीं मिला मौका

Steel glass put in private part वहीं परिवार वालों को इसके बारे में बताया। जिसके बाद युवक परिवार वालों की सलाह पर शहर के एमकेसीजी मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में इलाज करवाया। यहां डॉक्टरों ने पहले मलाशय के माध्यम से कांच को निकालने की कोशिश की। हालांकि अपने प्रयासों में विफल रहने के बाद उन्होंने राउत को सर्जरी के लिए जाने की सलाह दी। गनीमत रहा कि डॉक्टरों ने सर्जरी कर शख्स का ये सफल ऑपरेशन किया। जिसके चलते उसकी जान बाल-बाल बच गई।

और भी है बड़ी खबरें…