Stray dogs plucked the newborn to death

हे भगवान! अस्पताल में नवजात को नोच- नोचकर खा गए कुत्ते, सोती रही दादी, नहीं लगी भनक

हे भगवान! अस्पताल में नवजात को नोच- नोचकर खा गए कुत्ते, सोती रही दादी, नहीं लगी भनक! Stray dogs plucked the newborn to death

Edited By: , June 28, 2022 / 11:50 PM IST

पानीपत: हरियाण से एक झकझोर करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक अस्पताल में आवारा कुत्तों ने नवजात को नोच नोचकर मार डाला। दिल दहलाने वाली ये घटना पानीपत की है। घटना का सारा वीडियो सीसीटीवी में कैद किया गया है। जिसमें ​साफ दिखाई दे रहा है कि नवजात अपनी दादी के बगल में फर्श पर सो रहा था, तभी आवारा कुत्ता पहुंचकर नवजात को मुंह में दबा कर बाहर निकल और नोंच नोंचकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस के अनुसार, यह घटना मंगलवार की बताई जा रही है।

Read More: udaipur nupur sharma supporter murder case: कन्हैयालाल के हत्यारों ने चाकू लहराकर PM मोदी को दी धमकी, कहा- ‘अब तुम्हारी बारी’!

मिली जानकारी के अनुसार, मृतक नवजात का परिवार उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। उसकी मां प्रसव के लिए पानीपत आई थी। वो रात में अस्पताल में ही रूक गई। जिसके बाद कुत्तों ने उसके बच्चों को नोंच नोंचकर मार डाला।

Read More: nupur sharma supporter murder case: पोस्ट के बाद से मिल रही थी जान से मारने की धमकी, नामजद रिपोर्ट भी कराई थी दर्ज, फिर भी पुलिस ने बरती लापरवाही, देखें इस हत्या का वीडियो 

बता दें कि इससे पहले भी यहां ऐसी घटना हो चुकी है। यहां बीती 6 जून को किशनपुरा कालोनी में एक कुत्ता का आतंक इतना है कि सरकारी स्कूल के 12 लोगों को जख्मी कर दिया था। यहां कुत्तों के आतंक के कारण परिजन अपने बच्चों को स्कूल नहीं भेज रहे है।

read more: आईबीसी24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 

#HarGharTiranga